Friday, September 20, 2024

मुजफ्फरनगर में पुलिस मुठभेड़ में 25 हजार के इनामी डकैत को घायल, अवैध शस्त्र और लूटे गए आभूषण बरामद

मुज़फ्फरनगर। जिले में थाना कोतवाली नगर पुलिस ने डकैती में वांछित और 25 हजार के इनामी बदमाश को पुलिस मुठभेड़ के दौरान घायल कर गिरफ्तार किया है। इस मुठभेड़ में घायल हुए बदमाश से पुलिस ने डकैती के अभियोग से संबंधित पीली और सफेद धातु के आभूषण और अवैध शस्त्र बरामद किए हैं।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अभिषेक सिंह द्वारा चलाए जा रहे अभियान के तहत इस कार्रवाई को अंजाम दिया गया, जिसमें पुलिस अधीक्षक नगर सत्यनारायण प्रजापत के निर्देशन और सहायक पुलिस अधीक्षक क्षेत्राधिकारी नगर ब्योम बिंदल व थानाध्यक्ष कोतवाली नगर अक्षय शर्मा के नेतृत्व में यह सफलता मिली।

थाना कोतवाली नगर पुलिस ने बुढाना मोड़ चौकी से आगे मीरापुर रजवाह पटरी पर लूट के अभियोग में वांछित और 25 हजार के इनामी अभियुक्त को मुठभेड़ के दौरान घायल कर गिरफ्तार किया। घायल बदमाश को अस्पताल में उपचार हेतु भेजा गया है और उसके खिलाफ आगे की कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

जानकारी के मुताबिक 15 जुलाई को शहाबुद्दीन रोड पर स्थित नूर ज्वैलर्स में डकैती की घटना के बाद, पुलिस टीमों का गठन कर चार अभियुक्तों को गिरफ्तार किया गया था। विवेचना में अन्य अभियुक्तों के नाम भी सामने आए, जिनमें से कुछ को 27 और 28 जुलाई को गिरफ्तार किया गया था। शेष अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार प्रयास कर रही थी। अभियुक्त अफसर उर्फ सोनू की गिरफ्तारी पर 25 हजार का इनाम घोषित किया गया था। मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने मीरापुर रजवाहा पुल के पास उसकी घेराबंदी की, जहां अभियुक्त ने पुलिस पर फायरिंग की। आत्मरक्षा में पुलिस ने भी फायरिंग की, जिसमें बदमाश घायल हो गया और उसे गिरफ्तार कर लिया गया।

अभियुक्त के कब्जे से डकैती के अभियोग से संबंधित आभूषण और अवैध शस्त्र बरामद किए गए हैं और थाना कोतवाली नगर पुलिस द्वारा आगे की विधिक कार्यवाही की जा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय