Thursday, September 19, 2024

नोएडा में आईटीपीबी के डॉक्टर व सीआईएसफ के जवान में मारपीट, थाने में दर्ज हुआ मुकदमा

नोएडा। थाना सूरजपुर में भारत-तिब्बत सीमा पुलिस बल (आईटीपीबी) में कार्यरत एक डॉक्टर और केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल (सीआईएसएफ) में तैनात एक उपनिरीक्षक ने एक दूसरे खिलाफ मारपीट करने सहित विभिन्न आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज करवाया है।
थाना सूरजपुर के प्रभारी निरीक्षक विनोद कुमार ने बताया कि थाने में डॉक्टर लतीफ मलिक जोकि आईटीपीबी में कार्यरत है। उन्होंने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि सीआईएसफ में तैनात उपनिरीक्षक मोहित झकरोला अपने तीन अन्य अज्ञात साथियों के साथ आईटीपीबी कैंपस में स्थित उनके घर आए तथा उन्होंने पत्नी और बच्चों के साथ मारपीट करनी शुरू कर दी। जब उन्होंने विरोध किया तो उनके साथ भी मारपीट की गई। उन्होंने बताया कि पीड़ित की शिकायत पर घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।
थाना प्रभारी ने बताया कि इस मामले में सीआईएसफ में तैनात उप निरीक्षक मोहित झकरोला ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि आईटीपीबी में तैनात डॉक्टर लतीफ उनके बच्चों के साथ बदतमीजी कर रहे थे। जब वह मौके पर पहुंचे तो उन्होंने उनके साथ भी मारपीट की तथा उनका गला पकड़ कर नीचे गिरा दिया। उनके सर पर दांत से काट लिया। पीड़ित के अनुसार इस घटना में उन्हें काफी चोट आई है।
आरोपी ने उनके कपड़े भी फाड़ दिए। पीड़ित का आरोप है कि आरोपी डॉक्टर ने दोनों हाथ से उनका गला दबा दिया। काफी मुश्किल से कुछ लोगों ने उसकी जान बचाई। पीड़ित का यह भी आरोप है कि इस घटना में उसके पिता और मां भी शामिल थे। उन्होंने बताया कि जांच के दौरान पुलिस को पता चला है कि दोनों पक्ष के बच्चों के बीच खेलते समय किसी बात को लेकर विवाद हुआ। थाना प्रभारी ने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय