Friday, September 20, 2024

राहुल गांधी का बयान चीन के प्रति उनके प्यार और भारत के बारे में सोच को दर्शाता है – खंडेलवाल

नई दिल्‍ली। लोकसभा में नेता विपक्ष और कांग्रेस सांसद राहुल गांधी के टेक्सास में दिए गए बयान पर कन्‍फेडरेशन ऑफ ऑल इंडिया ट्रेडर्स (कैट) के राष्‍ट्रीय महामंत्री और भाजपा सांसद प्रवीण खंडेलवाल ने सोमवार को कहा कि राहुल गांधी ने चीन का जिक्र करके एक बार फिर देश को बता दिया है कि उन्हें चीन से कितना प्यार है, जबकि पूरा देश चीनी सामान का बहिष्कार करने में जुटा हुआ है।

खंडेलवाल ने राहुल गांधी के टेक्सास में दिए गए बयान पर अपनी प्रतिक्रिया में कहा कि राहुल गांधी के द्वारा भारत में रोजगार की समस्या का जिक्र करना दिखाता है कि वह भारत के बारे में क्या सोचते हैं। उन्हाेंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के आने के बाद आज लाखों रोजगार सृजित हो रहे हैं। उन्‍होंने आगे कहा कि अगर आज रोजगार की समस्या है, तो इसकी वजह कांग्रेस है, क्‍योंकि अपने लंबे समय के शासनकाल में ऐसी व्यवस्था कांग्रेस पार्टी नहीं बना पाई कि जितनी जनसंख्या बढ़े उसी अनुपात में रोजगार सृजित हो।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

कैट महामंत्री और चांदनी चौक से भाजपा के सांसद खंडेलवाल ने कहा कि इसके बावजूद प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने विगत 10 वर्षों में रोजगार के नए आयाम स्थापित किए हैं, जहां उन्होंने विश्वकर्मा योजना, स्वनिधि योजना आदि के जरिए रोजगार सृजन का बेहतरीन काम किया है। राहुल गांधी को समझना चाहिए कि वह क्या और कब और कहां क्‍या कह कह रहे हैं। अगर विपक्ष के नेता इस तरह के गैर-जिम्मेदाराना बयान देंगे तो जनता इसका जवाब देगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय