Friday, September 20, 2024

मेरठ में कांग्रेस सांसद प्रमोद तिवारी ने कहा, यूपी देश की क्राइम कैपिटल बनी

मेरठ। राज्यसभा में कांग्रेस संसदीय दल के उपनेता सांसद प्रमोद तिवारी ने मेरठ में एक रिसॉर्ट पर पत्रकार वार्ता की। इस दौरान उन्होंने प्रदेश की कानून व्यवस्था और भाजपा सरकार को लेकर जबरदस्त तंज कसा। सांसद प्रमोद तिवारी ने कहा कि प्रदेश में एक ही पार्टी की सरकार है। लेकिन सच्चाई इसके बिल्कुल विपरीत है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

एनसीआरबी की रिपोर्ट के अनुसार उत्तर प्रदेश में अपराध के मामले में आज देश में अग्रणीय है। प्रदेश क्राइम की राजधानी बन चुका है। पूरे भारत के लिए शर्म की बात है। महिलाओं के खिलाफ होने वाला अपराध में सबसे आगे आज उत्तर प्रदेश है। कांग्रेस सांसद ने कहा कि भारत में नंबर एक पर बलात्कार, महिलाओं के खिलाफ अपराध और फर्जी एनकाउंटर कहीं हो रहे हैं तो वो उत्तर प्रदेश में। उन्होंने कहा कि मंगेश यादव एनकाउंटर, राहुल पासी एनकाउंटर पूरी तरह से फर्जी है।

 

कांग्रेस सांसद प्रमोद तिवारी ने कहा कि उत्तर प्रदेश में बहादुर पुलिस अधिकारियों की कोई कमी नहीं है। लेकिन ये बहादुर और इमानदार अधिकारी आज साइलेंट हैं। इनको साइड लाइन कर दिया गया है।

 

 

सच्चाई ये है कि आज प्रदेश में राजनीतिक इच्छा शक्ति नहीं है। प्रमोद तिवारी ने कहा, मैं ये नहीं कहता कि पूरी पुलिस फोर्स खराब है। जो भाजपा में चला जाए और उनका झंडा पकड़ ले वो सबसे साफ सुथरा है’। अपराध के मामले में इस समय यूपी नंबर पर है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय