Friday, September 20, 2024

नोएडा में बेखौफ बदमाशों ने चोरी की 17 वारदातों को दिया अंजाम, चोरों के निशाने पर रहे डिलीवरी बॉय

नोएडा। गौतमबुद्ध नगर के विभिन्न जगहों से बेखौफ चोरों ने चोरी की 17 वारदातों को अंजाम दिया है। चोरों ने दुपहिया वाहन और इलेक्ट्रिक स्कूटी से बैटरी चोरी कर कानून व्यवस्था को चुनौती दी है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पुलिस आयुक्त के मीडिया प्रभारी ने बताया कि दिलीप कुमार पांडे ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि वह सेक्टर-61 में रहने वाले एक व्यक्ति के यहां ड्राइवर का काम करता है। पीड़ित के अनुसार उसने अपनी मोटरसाइकिल अपने मालिक के घर के बाहर खड़ी की वहां से उसकी बाइक चोरी हो गई है।

 

 

थाना बिसरख में राजेंद्र ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि अज्ञात बदमाशों ने एक मॉल के बाहर से उसकी इलेक्ट्रिक स्कूटी से बैटरी चोरी कर ली है। थाना सेक्टर-20 में पवन झा ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि वह डिलीवरी बॉय का काम करता है। पीड़ित के अनुसार उसने अपनी इलेक्ट्रिक स्कूटी डीएलएफ मॉल के गेट नंबर -8 के पास खड़ी की थी। वहां से चोरों ने स्कूटी से बैटरी चोरी कर ली है। बल्लू गुप्ता ने थाना सेक्टर-20 में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उसकी मोटरसाइकिल अज्ञात चोरों ने निठारी गांव से चोरी कर ली है।

 

 

उन्होंने बताया कि थाना सेक्टर-24 में आशीष कुमार ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि वह डिलीवरी बॉय का काम करता है। अज्ञात बदमाशों ने सेक्टर-24 स्थित ईएसआई अस्पताल के बाहर से उसकी इलेक्ट्रिक स्कूटी से बैटरी चोरी कर ली। उन्होंने बताया कि दीपक नामक व्यक्ति ने थाना सेक्टर-24 में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उसकी मोटरसाइकिल सेक्टर-11 से अज्ञात चोरों ने चोरी कर ली है।

 

 

उमेश राजभर ने थाना सूरजपुर में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि अज्ञात बदमाशों ने उसकी मोटरसाइकिल सूरजपुर क्षेत्र से चोरी कर ली है। उन्होंने बताया कि मोनू गुप्ता ने थाना सूरजपुर में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि अज्ञात बदमाशों ने उसकी मोटरसाइकिल उसकी कंपनी की गेट के बाहर से से चोरी कर ली है। थाना सेक्टर-39 में मोहित कुमार ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि वह डिलीवरी बॉय का काम करता है।

 

 

पीड़ित के अनुसार वह सेक्टर-45 में डिलीवरी देने गया था। वहां से अज्ञात बदमाशों ने उसकी इलेक्ट्रिक स्कूटी की बैटरी चोरी कर ली है। उन्होंने बताया कि राजेश कुमार ने थाना सेक्टर-39 में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि अज्ञात बदमाशों ने उनकी बुलेट मोटरसाइकिल सेक्टर-41 से चोरी कर ली है। उन्होंने बताया कि आदर्श नामक व्यक्ति ने थाना सेक्टर-49 में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि अज्ञात बदमाशों ने उसकी मोटरसाइकिल चोरी कर ली है। उन्होंने बताया कि मनजीत ने थाना फेस-वन में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि अज्ञात बदमाशों ने उसकी मोटरसाइकिल सेक्टर-2 से चोरी कर ली है। उन्होंने ने बताया कि गोपेश पांडे ने थाना सेक्टर-113 में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि वह डिलीवरी बॉय का काम करता हैं।

 

 

पीड़ित के अनुसार अज्ञात चोरों ने सेक्टर-77 स्थित एक सोसायटी के बाहर से उसकी स्कूटी से बैटरी चोरी कर ली है। थाना सेक्टर-113 में अनिल कुमार ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि वह डिलीवरी बॉय का काम करता है। पीड़ित के अनुसार उनकी इलेक्ट्रिक स्कूटी से अज्ञात चोरों ने सेक्टर 74 के पास से बैटरी चोरी कर ली है। थाना सेक्टर-113 में शिवम कुमार ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि वह डिलीवरी बॉय का काम करता है। पीड़ित के अनुसार अज्ञात चोरों ने अम्रपाली सोसायटी के बाहर से उसकी इलेक्ट्रिक स्कूटी से बैटरी चोरी कर ली। उन्होंने बताया कि थाना सेक्टर-113 में तालिब खान ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उसकी मोटरसाइकिल अज्ञात चोरों ने सेक्टर-78 के पास से चोरी कर ली है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय