Sunday, September 29, 2024

अवनीश अवस्थी पर आरोपों से अमिताभ ठाकुर पलटे, पति- पत्नी दोनों ने सोशल मीडिया पर मांगी माफ़ी

लखनऊ- उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के सलाहकार और पूर्व आईएएस अवनीश अवस्थी पर लगाए आरोपों से पूर्व आईपीएस अमिताभ ठाकुर पलट गए है। उन्होंने अपनी और अपनी पत्नी व सामाजिक कार्यकर्ता नूतन ठाकुर की तरफ से सोशल मीडिया पर अवनीश अवस्थी से बाकायदा सार्वजनिक माफ़ी मांगी है और अपने आरोप सम्बन्धी पोस्ट हटा दिए है।

दरअसल पिछले एक सप्ताह से उत्तराखंड की एक खबर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही थी, जिसमें बताया जा रहा था कि उत्तराखंड के भीमताल में एक कोठी है, जो उत्तर प्रदेश के पूर्व आईएएस की है और उस कोठी से 50 करोड़ से ज्यादा की नगदी की चोरी हुई है।
इस खबर को सबसे पहले एक राष्ट्रीय समाचार पत्र ने गपशप कॉलम में प्रकाशित किया, जिसे पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने ट्वीट किया, जिसके बाद यह खबर जमकर वायरल हो गई,उस खबर में इशारे-इशारे में तो कई लोग कह रहे थे लेकिन किसी ने भी कोई नाम सार्वजनिक नहीं किया था।
इसी बीच आजाद अधिकार सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व आईपीएस अमिताभ ठाकुर ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर सार्वजनिक किया था कि यह कोठी उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के सलाहकार व पूर्व आईपीएस अवनीश अवस्थी की है, इसका उन्होंने बाकायदा वीडियो संदेश भी जारी किया था।
जैसे ही अवनीश अवस्थी का नाम सार्वजनिक हुआ तो अवनीश अवस्थी भी सक्रिय हुए और उन्होंने सोशल मीडिया पर तुरंत इस खबर का खंडन किया और अमिताभ ठाकुर व उनकी धर्मपत्नी व सामाजिक कार्यकर्ता नूतन ठाकुर एडवोकेट को नोटिस जारी कर दिए, इसके बाद आज अवनीश अवस्थी पर लगाए अपने आरोपों से अमिताभ ठाकुर पलट गए हैं।
अमिताभ ठाकुर और उनकी पत्नी नूतन ठाकुर ने सोशल मीडिया एक्स पर पोस्ट करके अवनीश अवस्थी से बिना शर्त माफी मांगी है, ठाकुर दंपति ने अपना पूर्व में किया गया पोस्ट भी डिलीट कर दिया है। अमिताभ ठाकुर ने लिखा है कि मैंने श्री अवनीश
अवस्थी आईएएस रिटायर के संबंध में सोशल मीडिया के समाचारों के आधार पर जांच की मांग की थी लेकिन श्री अवस्थी ने इन खबरों को पूर्णत निराधार व असत्य बताया है, अतः मैं पूर्व प्रेषित अपने एक्स पोस्ट को डिलीट कर उन्हें इससे हुई पीड़ा के लिए सार्वजनिक रूप से क्षमा याचना करता हूं।
पूर्व आईपीएस की इस पोस्ट के बाद अब उन्हें भी सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय