Tuesday, October 15, 2024

नोएडा के गार्डन गैलरिया मॉल में मंगेतर संग पार्टी करने आई युवती से अश्लील हरकत, विरोध पर मारपीट  

नोएडा। थाना सेक्टर-39 क्षेत्र के गार्डन गैलरिया मॉल एक बार फिर चर्चाओं में है। इस बार की चर्चा अश्लील हरकत का विरोध करने पर मारपीट को लेकर है। थाना सेक्टर-39 क्षेत्र के गार्डेन गलेरिया मॉल में बीती रात को एक युवक अपनी मंगेतर के साथ पार्टी करने आया था। वहां मौजूद तीन लोगों ने उसकी मंगेतर के साथ अभद्रता के साथ-साथ अश्लील हरकत की। विरोध करने पर दबंगों ने युवक और युवती के साथ मारपीट की। पुलिस ने इस मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

 

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार एक युवक अपनी मंगेतर के साथ बीती रात को थाना सेक्टर-39 क्षेत्र के सेक्टर-38 ए स्थित गार्डन गारेलिया मॉल स्थित एक रेस्टोरेंट में पार्टी करने के लिए आया था। पीड़ित के अनुसार रेस्टोरेंट में मौजूद एक अज्ञात व्यक्ति ने उसकी मंगेतर के साथ अश्लील हरकत करनी शुरू कर दी। विरोध करने पर उसके साथी दीपक भाटी और अजय चैधरी नामक युवकों ने पीड़ित और उसकी मंगेतर के साथ मारपीट की।

 

 

 

इस मामले में पीड़ित ने थाना सेक्टर-39 में मुकदमा दर्ज करवाया है। थाना सेक्टर-39 के प्रभारी निरीक्षक जितेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि पुलिस ने दीपक भाटी और अजय चौधरी नामक दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। उन्होंने बताया कि अज्ञात व्यक्ति की तलाश की जा रही है। अज्ञात व्यक्ति दोनों आरोपियों का दोस्त बताया जा है। उन्होंने बताया कि शीध्र ही तीसरे आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया जायेगा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय