Saturday, October 19, 2024

मुज़फ्फरनगर में SSP दफ्तर में लगे ‘पुलिस मुर्दाबाद और भ्रष्टाचार जिंदाबाद’ के नारे, मच गया हंगामा

मुजफ्फरनगर – एसएसपी कार्यालय में आज उस समय हंगामा मच गया जब एक दिव्यांग पति-पत्नी ने पुलिस कार्यालय में बैठकर ही ‘पुलिस मुर्दाबाद और भ्रष्टाचार जिंदाबाद’ के नारे लगाने शुरू कर दिए जिससे पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया।

थाना सिविल लाइन के मौहल्ला जनकपुरी निवासी पवन और उनकी पत्नी सुनीता दोनों ही दिव्यांग हैं। आज वे दोनों पति-पत्नी पुलिस कार्यालय पहुंचे और वहां धरने पर बैठकर ‘पुलिस मुर्दाबाद और भ्रष्टाचार जिंदाबाद’ के नारे लगाने लगे, जिससे वहां हड़कंप मच गया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सूचना पाकर थाना सिविल लाइन के थाना अध्यक्ष आशुतोष कुमार तुरंत दंपति के पास पहुंचे और उन्हें वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अभिषेक सिंह से मिलाने की कोशिश की लेकिन दिव्यांग दंपति ने एसएसपी से मिलने से ही इनकार कर दिया और कहा कि उन्हें हमसे मिलने के लिए यहीं आना होगा ,हम उनसे मिलने के लिए नहीं जाएंगे।

उन्होंने पुलिस कर्मियों को अपना कोई शिकायती पत्र भी देने से इनकार कर दिया। दिव्यांग दंपति का आरोप है कि उनके भाई ने उनकी संपत्ति पर कब्जा करके जबरन चार दीवारी और  गेट लगा दिया है। वह बहुत दिन से पुलिस से शिकायत कर रहे हैं लेकिन पुलिस कार्रवाई नहीं कर रही है।

दिव्यांग दंपति ने कहा कि वह धरने से तभी हटेंगे और वह धरना तभी समाप्त करेंगे, जब पुलिस आरोपी भाई को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से उनकी संपत्ति मुक्त करावेगी।

दिव्यांग दंपति के हंगामे के बाद आनन फानन में पुलिस ने उसके भाई को हिरासत में ले लिया और शीघ्र ही उनकी संपत्ति से चार दीवारी और गेट भी हटवाने का आश्वासन दिया है, लेकिन दिव्यांग दंपत्ति चार दीवारी  हटाने तक धरने से हटने को राजी नहीं था। बहरहाल एसएसपी ऑफिस में घंटों तक यह प्रदर्शन चलता रहा जिससे पुलिस विभाग में हड़कंप भी मचा रहा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
129,386SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय