Saturday, May 11, 2024

बस में सीट न देने पर मुस्लिम युवती से मारपीट, सब-इंस्पेक्टर के खिलाफ मामला दर्ज

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

हैदराबाद | तेलंगाना के जगतियाल कस्बे में एक सब-इंस्पेक्टर के खिलाफ बुधवार को टीएसआरटीसी बस में यात्रा कर रही एक मुस्लिम युवती पर कथित तौर पर हमला करने के आरोप में मामला दर्ज किया गया है। सब-इंस्पेक्टर ने युवती के खिलाफ अभद्र भाषा की भी इस्तेमाल किया। जगतियाल ग्रामीण थाने के एसआई अनिल कुमार ने कुछ सिपाहियों के साथ बस को रोका और बुर्का पहनी लड़की से मारपीट की।

रिपोर्ट के अनुसार, जिस बस में मुस्लिम लड़की यात्रा कर रही थी, उसमें एसआई की पत्नी भी थी। लड़की ने उनकी पत्नी के लिए सीट खाली करने से इनकार कर दिया था, जिससे एसआई को गुस्सा आ गया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

एसआई की पत्नी के बुलाने पर उसने पुलिस सिपाहियों के साथ बस को रुकवा दिया। लड़की का आरोप है कि जब वह अपने मोबाइल फोन पर घटना की वीडियो रिकॉर्डिग कर रही थी, तो एसआई ने अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया और उसका फोन छीन लिया।

सब-इंस्पेक्टर के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर जगतियाल में मुस्लिम समुदाय के कड़े विरोध के बाद पुलिस ने 22 वर्षीय शेख फातिमा की शिकायत पर अनिल कुमार और उनकी पत्नी के खिलाफ मामला दर्ज किया।

इस घटना को लेकर हैदराबाद के सांसद और एआईएमआईएम के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने जगतियाल के पुलिस अधीक्षक अगगड़ी भास्कर से बात की। एसपी ने आश्वासन दिया कि एसआई के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

मजलिस बचाओ तहरीक के नेता अमजदुल्ला खान ने भी मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव को पत्र लिखकर एसआई को गिरफ्तार करने और सेवा से बर्खास्त करने की मांग की है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय