Tuesday, September 17, 2024

बदायूं में पुलिस मुठभेड़ में गोली लगने से घायल पांच हजार का इनामिया बदमाश गिरफ्तार

बदायूं। जिले की कुंवरगांव थाना पुलिस ने मंगलवार को मुठभेड़ में घायल हुए गोरखपुर से घोषित पांच हजार के इनामी बदमाश को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने गिरफ्तार बदमाश से तमंचा कारतूस और घटना में इस्तेमाल बाइक भी बरामद की है। मुठभेड़ में हेड कांस्टेबल के भी हाथ में गोली लगी है। घायल इनामी बदमाश और हेड कांस्टेबल को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पुलिस की पूछताछ में गोली लगने से घायल गिरफ्तार बदमाश ने अपना नाम तकरीम उर्फ बड्डे पुत्र जहूर हसन थाना कादरचौक गांव कादरवाड़ी बताया है। कुंवरगांव थाना अध्यक्ष रमिन्द्र सिंह ने बताया कि थाना पुलिस गांव खासपुर, कासिमपुर रोड पर गांव करौतिया मोड पर चेकिंग कर रही थी। एक बाइक पर संदिग्ध आता हुआ दिखाई दिया तो पुलिस टीम ने उसे रोकने का प्रयास किया तो वह पीछे मुड़कर भगाने का प्रयास करने लगा। जैसे ही पुलिस टीम ने बाइक सवार का पीछा किया तो बाइक सवार ने बाइक साइड में रोककर पुलिस टीम पर जानलेवा नियत से फायरिंग कर दी।
बदमाश द्वारा की गई फायरिंग में हेड कांस्टेबल विनोद कुमार गोली लगने से घायल हो गया। जिसके बाद पुलिस ने भी आत्मरक्षा में जवाबी फायरिंग की, जिसमें बदमाश गोली लगने से घायल हो गया और मौके पर गिर पड़ा।

 

पुलिस की पूछताछ में इनामी बदमाश तकरीम उर्फ बड्डे ने बताया कि उस पर गोरखपुर जिले के थाना सिकरी गंज में मुकदमा दर्ज है। जिसको लेकर गोरखपुर पुलिस द्वारा ही बदमाश पर पांच हजार का इनाम घोषित किया गया है।
थाना अध्यक्ष ने बताया कि गिरफ्तार इनामियां बदमाश तकरीम पर विभिन्न धाराओं में प्रदेश के अलग-अलग स्थान में आठ मुकदमें पंजीकृत है। थाना अध्यक्ष ने बताया कि प्राथमिक उपचार एवं पूछताछ के बाद इनामिया बदमाश को जेल भेजने की कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय