Friday, September 20, 2024

महिलाओं के खिलाफ अपराध को लेकर राजघाट पर ‘आप’ महिला विंग का प्रदर्शन

नई दिल्ली। कोलकाता में महिला ट्रेनी डॉक्टर के साथ रेप और हत्या के मामले में देश भर में प्रदर्शन का दौर जारी है। इस बीच बुधवार को आम आदमी पार्टी की महिला विंग ने देश भर में महिलाओं के खिलाफ हो रहे अपराध को लेकर राजघाट पर प्रदर्शन किया। आम आदमी पार्टी की महिला विंग की कार्यकर्ताओं ने बुधवार को राजघाट पहुंचकर विरोध-प्रदर्शन किया और महात्मा गांधी की समाधि पर श्रद्धांजलि अर्पित की। महिला विंग की कार्यकर्ताओं की मांग है कि बलात्कार पीड़िताओं के साथ इंसाफ किया जाए।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

प्रदर्शन के दौरान भारी संख्या में महिला विंग की कार्यकर्ता मौजूद रहीं। आम आदमी पार्टी की महिला विंग की कार्यकर्ताओं का कहना है कि कोलकाता समेत देशभर में महिलाओं पर हो रहे अत्याचार और बलात्कार की घटनाओं के खिलाफ हम एकजुट हुए हैं। हम चाहते हैं कि पीड़िताओं को इंसाफ मिले। इस प्रदर्शन के दौरान आम आदमी पार्टी की महिला मोर्चा की अध्यक्ष सारिका चौधरी के साथ विधायक प्रीति जितेंद्र तोमर, धनवती चंदेला समेत तमाम महिला पार्षद और कार्यकर्ता मौजूद रहीं।

 

सारिका चौधरी ने कहा कि कोलकाता और देश भर में महिलाओं के साथ हो रही घटनाएं बेहद शर्मनाक हैं। हमारी मांग है कि सभी बलात्कार पीड़ितों को इंसाफ मिले। उल्लेखनीय है कि कोलकाता स्थित आरजी कर मेडिकल कॉलेज में महिला ट्रेनी डॉक्टर के साथ रेप और हत्या के बाद से देशभर में प्रदर्शन जारी है। कई अस्पतालों में इमरजेंसी सेवा को छोड़कर अन्य सेवा बाधित है। डॉक्टरों की मांग है कि उनकी सुरक्षा के लिए जरूरी कदम उठाए जाएं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय