Tuesday, April 16, 2024

नोएडा में आईएएस के घर लाखों की चोरी, आरोपी गिरफ्तार, लूट की नकदी व सामान बरामद

नोएडा नोएडा में पुलिस ने सख्त कार्रवाई करते हुए रिटायर्ड आईएएस के यहां चोरी की घटना को अंजाम देने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। जिसके कब्जे से 15 लाख रुपए की जूलरी और 1.5 लाख रुपए की नगदी बरामद की है।

पुलिस के मुताबिक आरोपी रिटायर्ड आईएएस के घर में नौकर था जो साफ-सफाई का काम किया करता था। जिसने मौका पाकर घर में चोरी की घटना को अंजाम दिया। पीड़िता की शिकायत करने के महज 24 घंटे बाद ही पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया और लूटा गया सामान व नकदी बरामद कर ली।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

एसीपी रजनीश वर्मा ने बताया कि प्रवीण होरो सिंह पत्नी अशोक सिंह नोएडा के सेक्टर-128 जेपी विश टाउन में रहती है। वो हाल ही में आईएएस से रिटायर्ड हुई थी। उन्होंने पुलिस को शिकायत दी कि 22 दिसंबर को उनके घर से एक सोने का हार, 3 जोड़ी कान के टाप्स, 1 जोड़ी कान के कुंडल , 1 सोने का कड़ा , 1 सोने का ब्रेसलेट , 1 सोने की अंगूठी, 1 बारीक सोने की चेन गायब है। ये सारा सामान धीरे-धीरे उनकी अलमारी से गायब हुआ।

चोरी करने की बात करी स्वीकार

मामले की शिकायत उन्होंने 31 मार्च को थाना सेक्टर-126 पुलिस से की। पुलिस ने रिटायर्ड आईएएस के ड्राइवर और घर में साफ-सफाई करने वाले नौकर से पूछताछ की। सख्ती से पूछताछ करने पर नौकर योगेंद्र पुत्र भिखारी लाल ने चोरी करने की बात स्वीकार की।

वहीं एसीपी ने ये भी बताया कि योगेंद्र पिछले 8 साल से रिटायर्ड आईएएस के यहां साफ-सफाई का काम कर रहा था। जब भी पीड़िता बाहर घूमने जाती थी वह चोरी की घटना को अंजाम देता था। उसने चोरी किए गए कुछ गहनों को राह चलते लोगों को बेचकर नगद रुपए लिए थे।

Related Articles

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
46,191SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय