Wednesday, May 1, 2024

अखिलेश यादव बोले गठबंधन से घबराई भाजपा, 2024 में वापस जाएगी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव आज मेरठ पहुंचे हैं। वह राली चौहान और धनपुर गांव भी जाएंगे। पहले सिर्फ वह सरूरपुर के पांचली गांव में जाने का ही कार्यक्रम था।

सपा के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव आज मेरठ पहुंचे हैं। वह राली चौहान और धनपुर गांव भी जाएंगे। पहले उनका सिर्फ सरूरपुर के पांचली बुजुर्ग में सपा पदयात्री फुरकान के घर जाने का कार्यक्रम था। मंगलवार दोपहर नया कार्यक्रम जारी किया गया, जिसमें यह बदलाव किया गया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

वह सबसे पहले पांचाली बुजुर्ग पहुंचे। इसके बाद राली चौहान और फिर धनपुर जाएंगे। राली चौहान में हाईटेंशन लाइन से जान गंवाने वाले 6 कांवड़ियों के परिजनों और धनपुर में सड़क दुर्घटना से जान गंवाने वाले छह लोगों के परिजनों से मुलाकात करेंगे। तीनों जगह 30-30 मिनट का कार्यक्रम है।

पांचली में निकाह के कार्यक्रम के दौरान पत्रकारों से बातचीत करते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि गठबंधन के नाम से भाजपा घबरा गई है। कौन नहीं चाहता कि इंडिया जीते। सब चाहते हैं कि इंडिया जीते। केवल भाजपा और आरएसएस नहीं चाहता कि इंडिया जीते। 2014 में आए थे 2024 में वापस जाएगी भाजपा।

पहले उनका कार्यक्रम 20 जुलाई का पांचली बुजुर्ग का कार्यक्रम था, जहां उन्हें फुरकान की बहन के शादी समारोह में शामिल होना था। विपक्ष के नए गठबंधन इंडियन नेशनल डेमोक्रेटिक इन्क्लूसिव एलायंस (इंडिया) बनने के बाद पहली बार अखिलेश यादव मेरठ आए हैं।
जिलाध्यक्ष विपिन चौधरी ने बताया कि राली चौहान और धनपुुर गांव में सपाइयों की अलग-अलग ड्यूटी लगाई गई है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय