Saturday, April 27, 2024

प्रधानमंत्री पर राहुल गांधी की टिप्पणी पर भाजपा हमलावर, माफी मांगने की मांग की

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के लिए अपमानजनक शब्द का प्रयोग करने के लिए कांग्रेस नेता राहुल गांधी की कठोर शब्दों में निंदा की है। उन्होंने राहुल गांधी की टिप्पणी को ‘शर्मनाक व अपमानजनक’ करार दिया है। भाजपा नेता रविशंकर प्रसाद ने इस टिप्पणी को विधानसभा चुनाव में संभावित हार की हताशा बताते हुए कहा कि राहुल गांधी को प्रधानमंत्री से माफी की मांगनी चाहिए।

रविशंकर प्रसाद ने कहा कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी सामने दिखाई दे रही हार की हताशा में ऐसी टिप्पणियां कर रहे हैं, जो शर्मनाक है। उन्होंने राहुल गांधी की निंदा करते हुए माफी मांगने की सलाह दी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

वहीं, केन्द्रीय राज्य मंत्री मीनाक्षी लेखी ने कहा कि राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री के लिए ‘पनौती’ जैसे शब्द का इस्तेमाल किया, इसी से पता चलता है कि वह किस तरह के इंसान हैं। हमारी संस्कृति में बड़ों के साथ दुर्व्यवहार की अनुमति नहीं है। देश के लिए लगातार काम कर रहे प्रधानमंत्री मोदी के लिए ऐसे शब्दों का इस्तेमाल स्वीकार्य नहीं है और पूरा देश इसे देख रहा है।

उल्लेखनीय है कि राहुल गांधी ने राजस्थान में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा कि ‘पीएम का मतलब पनौती मोदी’ है। क्रिकेट विश्व कप फाइनल में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भारत की हार का जिक्र करते हुए राहुल गांधी ने दुर्भाग्य से जुड़े इस शब्द (पनौती) का इस्तेमाल किया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय