Friday, June 28, 2024

भाजपा ने आप के 21 विधायकों से किया संपर्क, विधायकों को 25 करोड़ का दिया ऑफर-केजरीवाल

नयी दिल्ली। आम आदमी पार्टी (आप) ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर दिल्ली सरकार गिराने के लिए षड्यंत्र रचने का आरोप लगाते हुए कहा कि उनके विधायकों से इसके लिए संपर्क किया गया है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शनिवार को एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर कहा, “ पिछले दिनों भाजपा ने हमारे दिल्ली के सात विधायकों से संपर्क कर कहा है – कुछ दिन बाद केजरीवाल को गिरफ़्तार कर लेंगे। उसके बाद विधायकों को तोड़ेंगे। 21 विधायक से बात हो गयी है, औरों से भी बात कर रहे हैं। उसके बाद दिल्ली में आम आदमी पार्टी की सरकार गिरा देंगे। आप भी आ जाओ। 25 करोड़ रुपये देंगे और भाजपा के टिकट से चुनाव लड़वा देंगे।”

 

मुख्यमंत्री ने कहा कि “हालांकि उनका दावा है कि उन्होंने 21 विधायकों से संपर्क किया है, लेकिन हमारी जानकारी के मुताबिक़ उन्होंने अभी तक सात विधायकों को ही संपर्क किया है और सबने मना कर दिया।” उन्होंने कहा “इसका मतलब किसी शराब घोटाले की जाँच के लिए मुझे गिरफ़्तार नहीं किया जा रहा बल्कि दिल्ली में आम आदमी पार्टी की सरकार गिराने के लिए षड्यंत्र कर रहे हैं। पिछले नौ सालों में हमारी सरकार गिराने के लिए इन्होंने कई षड्यंत्र किए, लेकिन इन्हें कोई सफलता नहीं मिली। भगवान ने और जनता ने हमेशा हमारा साथ दिया। हमारे सभी विधायक भी मज़बूती से साथ हैं। इस बार भी ये लोग अपने नापाक इरादों में फेल होंगे।”

 

केजरीवाल ने कहा, “ये लोग जानते हैं कि दिल्ली की जनता के लिए हमारी सरकार ने कितने काम किए हैं। इनकी पैदा की गयी तमाम अड़चनों के बावजूद हमने इतने काम किए हैं। दिल्ली की जनता “आप” से बेइंतहा प्यार करती है। इसलिए चुनावों में “आप” को हराना इनके बस की बात नहीं। तो एक फ़र्ज़ी शराब घोटाले के बहाने गिरफ़्तार करके सरकार गिराना चाहते हैं।”

 

इससे पहले दिल्ली सरकार की मंत्री आतिशी ने संवाददाता सम्मेलन कर भाजपा पर सरकार को अस्थिर करने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि भाजपा ‘ऑपरेशन लोटस 2.0’ नामक अभियान के माध्यम से निर्वाचित दिल्ली सरकार को गिराने की कोशिश कर रही है। उन्होंने दावा किया कि भाजपा ने रिश्वत और धमकियों के साथ कई आप विधायकों से संपर्क किया है। दलबदल को प्रेरित करने का प्रयास किया है। उन्होंने कहा कि दिल्ली में वे हमारे विधायकों से संपर्क कर कह रहे हैं कि केजरीवाल जेल जाने वाले हैं। इसके बाद हम सभी विधायकों को अपने पास बुलाएंगे और दिल्ली में भाजपा की सरकार बनाएंगे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय