Wednesday, May 1, 2024

भाजपा जिलाध्यक्ष के पिता बेच रहे थे टाटा का नकली नमक, कंपनी की शिकायत पर मुकदमा दर्ज

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। टाटा कंपनी ने थाना फेस 2 क्षेत्र स्थित भंगेल में टाटा का नकली नमक बेचने के आरोप में दो दुकानदारों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। जिसमें से एक आरोपी नोएडा भाजपा के जिलाध्यक्ष के पिता हैं। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

थाना प्रभारी विंध्याचल तिवारी ने बताया कि मैसर्स टाटा कंसलटेंट प्राइवेट लिमिटेड ने थाने में रजिस्टर्ड ब्रांड टाटा नमक के नाम से नकली नमक बेचने एवं अन्य दुकानदारों को सप्लाई करने की शिकायत की थी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इसके बाद पुलिस ने भंगेल कस्बे में सर्वे किया। उन्हें पता चला कि कस्बे में पंडित किराना स्टोर आरसी रोड भंगेल के मालिक सुभाष शर्मा पुत्र जगदीश नकली नमक बेचने एवं सप्लाई करने का धंधा कर रहे हैं।

इसके अलावा भंगेल में ही मैसर्स अग्रवाल किराना स्टोर दादरी रोड के मालिक चित्रसेन पुत्र शंभू दयाल का नाम भी सामने आया।

चित्रसेन नोएडा भाजपा के जिला अध्यक्ष मनोज गुप्ता के पिता हैं। नकली नमक बेचने में शामिल पाए गए, ये दोनों जहां टाटा कंपनी व सरकार को आर्थिक तौर पर टैक्स आदि का नुकसान पहुंचा रहे थे। वही जनता के स्वास्थ्य के प्रति खिलवाड़ कर रहे थे। दोनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है।

इस मामले में भाजपा महानगर अध्यक्ष मनोज गुप्ता का कहना है कि उनकी दुकान का किसी दुकानदार से उधारी का लेनदेन था। दुकानदार पैसा देने में सक्षम नहीं था और इनके पिता ने उस दुकानदार का सामान उठा लिया था जिसमें ये नमक के पैकेट थे।

गौरतलब है कि नोएडा के भाजपा जिला अध्यक्ष पर पार्टी की मंडल उपाध्यक्ष पहले ही धमकी देने का आरोप लगा चुकी है। इतना ही नहीं उसने भाजपा जिलाध्यक्ष का पुतला भी दहन किया था।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय