Thursday, September 19, 2024

मेरठ में नौ अगस्त को भाकियू का टैक्टर तिरंगा मार्च

मेरठ। भारतीय किसान यूनियन जनपद मेरठ करेगी नौ अगस्त में टैक्टर तिरंगा मार्च एवम कमिश्नर कार्यालय का घेराव। जिलाध्यक्ष अनुराग चौधरी ने बताया की राष्ट्रीय नेतृत्व के आव्हान पर जनपद में नौ अगस्त को टैक्टर तिरंगा मार्च निकाला जाएगा। मार्च सभी ग्राम अध्यक्ष के नेतृत्व में सभी ग्रामों से शुरू होकर सभी तहसील अध्यक्ष एवम अन्य पदाधिकारियों के निर्देशन में कंकरखेड़ा बायपास पर पहुंचेगा।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

वहां से मार्च का नेतृत्व स्वयं जिलाध्यक्ष करेंगे। एक मार्च मवाना रोड से और किला रोड से आएगा जो की हर्ष चहल एवम नरेश मवाना के निर्देशन में आएगा। सभी मार्च कुटिया चौराहे पर एकत्रित होकर कमिश्नर मेरठ का घेराव करेंगे। पूर्व में दिए गए 24 जुलाई में 96 सूत्रीय ज्ञापन की मांगे पूरी करने की मांग करेंगे और समाधान हेतु अग्रिम रणनीति कमिश्नर कार्यालय ही बनाई जायेगी।

 

 

जिलाध्यक्ष अनुराग चौधरी ने बताया की टैक्टर तिरंगा मार्च में हजारों की संख्या में ट्रैक्टर और किसान कार्यकर्ता मौजूद रहेंगे। जल्द 9 अगस्त की तैयारी को लेकर तहसील स्तर की समीक्षा आयोजित कर पदाधिकारियों से तैयारी में जुटने का आव्हान किया जाएगा। ज्ञापन में मुख्य रूप से गन्ना भुगतान, स्मार्ट मीटर, ट्यूबबेल फ्री बिजली, अग्निवीर योजना का विरोध, बिजली केवाईसी , सिंचाई विभाग, रीयल टाइम ख्तोनी आदि 96 मांगों का ज्ञापन पूर्व 24 जुलाई को मंडलायुक्त को दिया जा चुका है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय