Monday, June 10, 2024

मुज़फ्फरनगर में छेड़छाड़ को लेकर दो सम्प्रदाय में खूनी संघर्ष…दोनों पक्षो में जमकर चले लाठी-डंडें, पांच लोग घायल

मोरना। गांव ककराला में छेड़छाड़ को लेकर दो संप्रदायों में जमकर लाठी डंडे और धारदार हथियार चले, जिसके बाद दोनों पक्षों में जमकर संघर्ष हुआ, जिसमें महिला समेत पांच लोग घायल हो गए। दो समुदाय के बीच संघर्ष की सूचना पाकर भोपा पुलिस में हड़कंप मच गया।  पुलिस ने घटनास्थल पर जाकर जांच पड़ताल करते हुए कार्यवाही शुरू कर दी है। मामले में दोनों पक्षो ने एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप करते हुए तहरीर देकर कार्यवाही की मांग की है।

भोपा थाना क्षेत्र के गांव ककराला निवासी विकास कुमार ने थाने पर तहरीर देते हुए बताया कि गुरुवार की देर शाम गांव का ही गैर संप्रदाय का एक युवक उनके मोहल्ले में आकर पड़ोस की एक युवती के साथ छेड़छाड़ कर उसे परेशान कर रहा था। वहां से गुजर रहे उसके भाई विनीत व राजकुमार ने आरोपी का विरोध किया, तो आरोपी उनके साथ गाली-गलौज

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

करने लगा कुछ देर बाद आरोपी हथियारबंद होकर अपने साथ लगभग आधा दर्जन लोगों को लेकर आया और उनके घर में घुसकर गाली-गलौज करते हुए हथियारों से हमला कर मारपीट करनी शुरू कर दी, विनीत का शोर शराबा सुनकर गांव का ही आनंद व महिला सरोज विनीत को बचाने के लिए आए, तो आरोपियों ने उन पर भी हथियारों से हमला बोल दिया, जिससे विनीत आनंद व सरोज घायल हो गए। शोर-शराबा सुनकर ग्रामीण मौके पर आ गए, जिस पर आरोपी धमकी देकर मौके से फरार हो गए।

वही दूसरे पक्ष के गुलशेर ने भी तहरीर देकर बताया कि उसका घर चौराहे पर है। चौराहे पर कुछ युवक चौकड़ी लगाकर बैठ जाते है और रास्ते मे आ रही युवतियों पर अश्लील फब्तियां कसते है। गुरुवार को भी लगभग आधा दर्जन आरोपी चौराहे पर बैठे थे और युवतियों की ओर इशारे कर रहे थे, जब उसने उनका विरोध किया, तो आरोपियों ने उनपर हमला बोल दिया, जिसमें फैजान और सुहेल घायल हो गए। गांव में दो संप्रदायों के बीच झगड़े की सूचना पर भोपा पुलिस में      हड़कंप मच गया, जिसके बाद आनन-फानन में भोपा पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल कर कार्यवाही शुरू        कर दी है। मामले में दोनों पक्षों ने एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगाते हुए कार्यवाही की मांग की है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
58,054SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय