Saturday, April 27, 2024

बागपत में लापता सिपाही का 24 घंटे बाद भी सुराग नहीं, संदिग्ध हालत में मिली कार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

बागपत। थाना क्षेत्र के नानू पुल के पास संदिग्ध हालात में बागपत के छपरौली निवासी लापता सिपाही का अभी तक कोई पता नहीं चल सका है। वहीं देर रात संदिग्ध हालात में उसकी कार मिली है। इस पर पुलिस ने क्रेन की सहायता से कार को होटल के पास खड़ी करवा दिया। सिपाही के परिजन और छपरौली पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई। वहीं, परिजन ने भोला की झाल तक तलाश की। लेकिन लापता सिपाही का कोई  सुराग नहीं लगा।

बागपत के छपरौली थाना के छपरौली निवासी राजपाल ने बताया कि उनका बेटा अरविंद कुमार 2015 बैच के यूपी पुलिस में सिपाही के पद पर तैनात है। वर्तमान में उसकी तैनाती मुरादाबाद में पुलिस लाइन में थी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने बताया कि बीते सोमवार को वह घर से मुरादाबाद के लिए चला था। लेकिन गुरुवार की सुबह मुरादाबाद से फोन आया कि अरविंद वहां नहीं पहुंचा है। इसके बाद परिजनों ने छपरौली थाने में तहरीर दी थी और तलाश शुरू कर दी थी। लेकिन, देर रात सिपाही की कार सरधना थाना क्षेत्र के नानू पुल के पास एक ढाबे के नजदीक संदिग्ध हालात में मिली।

परिजनों ने बताया कि कार के अरविंद का बैग, पर्स व मोबाइल था और चारों तरफ से बंद थी। इस पर पुलिस ने कार को क्रेन की सहायता से एक होटल के पास खड़ा करवा दिया। वहीं, छपरौली पुलिस मौके पर पहुंची और जांच कर पूछताछ शुरू कर दी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय