Saturday, May 11, 2024

थानाभवन में गौमाता पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने पर भाजपा अल्पसंख्यक जिला महामंत्री पर मुकदमा दर्ज

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

थानाभवन। गौ माता पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने वाले भाजपा अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के जिला महामंत्री के खिलाफ धार्मिक भावना भड़काने को लेकर मुकदमा पंजीकृत किया गया। आरोपित द्वारा गौ माता पर आपत्तिजनक टिप्पणी करते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुई जिस पर हिंदू संगठन के पदाधिकारी द्वारा दी गई तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा पंजीकृत किया है कुछ दिनों पूर्व भी एक वीडियो वायरल हुई थी जिसमें आरोपी भाजपा नेता व दूसरे पक्ष द्वारा मारपीट का आरोप लगा तेरी दी गई थी पुलिस ने दोनों ही ओर से तहरीर के आधार पर मुकदमा पंजीकृत किया था।

 भाजपा अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के जिला महामंत्री की मुसीबतें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। कस्बे में दो पक्षों में हुए विवाद के बाद दर्ज मुकदमे का मामला भी चल ही रहा था इसी बीच गौ माता के खिलाफ टिप्पणी किए जाने से समाज में रोष व्याप्त हो गया है।
वायरल हो रही वीडियो के बाद थानाभवन पुलिस ने राव इफ्तेखार और उसके कुछ दोस्तों के खिलाफ समाज में द्वेष भावना फैलाने संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। विदित हो 19 जुलाई को राव इफ्तेखार और कस्बे के ही इसरार के बीच मारपीट हुई थी, जिसका वीडियो वायरल हुआ था।
इस वीडियो के आधार पर पुलिस ने संज्ञान लेते हुए दोनों पक्षों की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया था। इस बीच भाजपा अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के जिला महामंत्री राव इफ्तेखार ने शामली में प्रेस वार्ता करते हुए एक पुलिस अधिकारी पर गंभीर आरोप लगाए थे।
अब सोशल मीडिया पर एक नई वीडियो वायरल हो रही है जिसमें  इफ्तेखार द्वारा गौ माता पर विवादित टिप्पणी की गई है जिस पर संज्ञान लेते हुए कस्बे के ही हिंदू संगठन कार्यकर्ता दिग्विजय सिंह पुत्र अरुण कुमार द्वारा थानाभवन थाने को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की गई। भवन चौकी इंचार्ज एसआई राघवेंद्र सिंह ने बताया कि भाजपा नेता राव इस्तकार के खिलाफ धारा 153 ए के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय