Saturday, September 21, 2024

मेरठ में सातवीं कक्षा के छात्र से बोर्डिंग स्कूल में कुकर्म, मुकदमा दर्ज  

मेरठ- शराब किस तरह एक इंसान को जानवर से भी बदतर बना देती है इसका उदाहरण उस समय मिला जब एक शराबी ने दो साल की मासूम बच्ची को अगवा करके उसे अपनी हवस का शिकार बनाया और फिर गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी।

पुलिस ने रविवार को बताया कि सदर बाजार क्षेत्र में एक झुग्गी के बाहर चारपाई से सोती हुई दो साल की मासूम बच्ची को शनिवार रात करीब डेढ़ बजे जझियाना पूर्णिया बिहार निवासी मोइश उठाकर ले गया। बताया गया है कि बच्‍ची के रोने से आस पास के लोग जाग गए और आरोपी का पीछा किया।
आरोपी अंधेरे का फायदा उठाकर आबू नाले में जाकर छिप गया और मासूम बच्‍ची के साथ दुष्कर्म किया। बच्ची की चीख पुकार पर आरोपी ने उसका मुंह और गला दबाकर हत्या कर दी और उसका शव नाले में फेंक दिया जबकि स्‍वंय एक पेड़ के नीचे छिप गया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

बच्‍ची के परिजनों ने उसे किसी तरह पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया। आरोपी लगातार पुलिस को गुमराह करता रहा लेकिन बच्‍ची के बारे में नहीं बताया। आखिरकार परिजनों ने खुद ही टॉर्च की रौशनी से नाले में शव पड़ा देख लिया जिसके बाद उसे फौरन अस्पताल ले जाया गया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।

बताया गया है कि शनिवार शाम जब आरोपी को कोर्ट में पेश करने ले जाया जा रहा था तो वह पुलिस की आंखों में धूल झोंक कर फरार हो गया। कई घंटे बाद पुलिस ने देर रात उसे चारों तरफ से घेर लिया तो उसने पुलिस टीम पर फायरिंग की लेकिन पुलिस की जवाबी कार्रवाई में गोलियों से उसके दोनों पैरों में लगीं और अंतत वह पकड़ा गया।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डॉ. विपिन ताडा का कहना है कि दो साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म करने वाला आरोपी पुलिस हिरासत से भाग गया था जिसे दो घंटे बाद कंकरखेड़ा फ्लाईओवर के पास से गिरफ्तार कर लिया गया। उन्होंने बताया कि मुठभेड़ के दौरान आरोपी के दोनों पैरों में गोली लगी है। उन्होंने बताया कि आरोपी ने तमंचा किससे लिया इसकी जांच की जा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय