Thursday, September 19, 2024

लखनऊ में विधायक निवास परिसर में मिला युवक का शव, हत्या की आशंका

लखनऊ। हुसैनगंज थाना क्षेत्र स्थित विधायक निवास परिसर में मंगलवार को एक युवक का शव मिला। सूचना पर थाना पुलिस के साथ डीसीपी सेन्ट्रल मौके पर पहुंची और छानबीन की। पुलिस ने फॉरेंसिक के साथ मौके से साक्ष्य जुटाए गए। शुरूआती जांच में युवक के शरीर पर चोटों के निशान मिलने से हत्या की आशंका जताते हुए पुलिस मृतक की शिनाख्त के साथ घटना की जांच में जुट गई है।

डीसीपी सेन्ट्रल रवीना त्यागी ने बताया कि बर्लिंगटन चौराहा स्थित विधायक निवास परिसर में मंगलवार को एक युवक की लाश मिली। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर छानबीन की। मृतक युवक के पास कुछ भी ऐसा नहीं मिला जिससे उसकी शिनाख्त की जा सके।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

डीसीपी सेन्ट्रल ने बताया कि जांच के दौरान मृतक के शरीर पर चोटों के निशान मिले हैं। इससे उसकी हत्या से इंकार नहीं किया जा सकता। शव को पोस्टमार्टम भेजते हुए पहचान के साथ घटना के खुलासे के लिए पुलिस की टीमों को लगाया गया है। परिसर में लगे सीसीटीवी से आने जाने वालों की फुटैज भी देखी जा रही है। जल्द ही घटना का खुलासा किया जाएगा।

सुरक्षा पर उठे सवाल

बर्लिंगटन चौराहे स्थित जिस विधायक निवास परिसर में युवक का शव मिला है वहां विधायकाें के साथ कई विभागाें, बाेर्डाें आदि के अधिकारी व गणमान्य लाेग रहते हैं। इसकाे देखते हुए यहां की सुरक्षा भी अन्य जगहाें से अलग हाेनी चाहिए, लेकिन जिस तरह से इसके परिसर में युवक का शव मिला है उससे सुरक्षा पर सवाल उठ रहे हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय