Sunday, May 19, 2024

दिल्ली पुलिस ने चार साल से फरार हत्या के आरोपी को पकड़ा

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस की अपराध शाखा ने 24 वर्षीय एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है, जो हत्या के एक मामले में वांछित था और 2019 से गिरफ्तारी से बच रहा था। एक अधिकारी ने गुरुवार को यह जानकारी दी।

आरोपी की पहचान जहांगीरपुरी इलाके के महिंद्रा पार्क निवासी आकाश उर्फ वीरू उर्फ चिरा के रूप में हुई।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

विशेष पुलिस आयुक्त (अपराध) रवींद्र सिंह यादव ने कहा कि विशेष सूचना मिली थी कि भलस्वा डेयरी पुलिस स्टेशन में दर्ज हत्या के एक मामले में वांछित अपराधी आकाश महिंद्रा पार्क क्षेत्र में छिपा हुआ है।

यादव ने कहा, “तदनुसार, जाल बिछाया गया और आरोपी को पकड़ लिया गया।”

पूछताछ करने पर, आकाश ने भलस्वा डेयरी हत्याकांड में अपनी संलिप्तता कबूल कर ली और खुलासा किया कि वर्ष 2019 में, उसने अपने साथियों अजय, विशाल और दो किशोरों के साथ मिलकर अपने दोस्त की प्रेमिका के बारे में कुछ टिप्पणी करने पर नवीन नामक व्यक्ति को चाकू मार दिया था।

चोट लगने के कारण पीड़िता ने दम तोड़ दिया था।

विशेष सी.पी ने कहा, “जांच के दौरान, आरोपी अजय को गिरफ्तार कर लिया गया और दो किशोरों को पकड़ लिया गया, जबकि मुख्य आरोपी आकाश, जिसने चाकू मारकर हत्या कर दी थी, को मामला दर्ज होने के बाद से गिरफ्तार नहीं किया गया था।”

विशेष सीपी ने कहा, “उसके खिलाफ गैर-जमानती वारंट भी जारी किए गए थे। अपनी गिरफ्तारी से बचने के लिए, वह जहांगीरपुरी इलाके में किराए के मकान में रहने लगा। इसके बाद, वह डकैती, स्नैचिंग, हथियार अधिनियम आदि के कई आपराधिक मामलों में शामिल रहा। वह नियमित रूप से ठिकाने बदल रहा था। “

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय