Wednesday, April 24, 2024

मुजफ्फरनगर में जिलाधिकारी की अध्यक्षता में जिला उघोग बन्धु की बैठक संपन्न

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। जिलाधिकारी अरविन्द मल्लप्पा बंगारी की अध्यक्षता में आज कलेक्ट्रेट सभागार में जिला उद्योग बन्धु समिति की बैठक सम्पन्न हुई। बैठक में जिलाधिकारी ने 31 मई को आई0टी0आई0 में आयोजित होने वाले रोजगार मेले के प्रचार-प्रसार हेतु आई0टी0आई0 प्रधानाचार्य को निर्देश दिये। उन्होने फायर स्टेशन की स्थापना हेतु भूमि चिन्हित करने के लिए ए0डी0एम0 (प्रशा0) की अध्यक्षता में एक कमेटी गठन करने के आदेश दिये गये।

बिजली ट्रिपिंग की समस्या के निस्तारण हेतु बेगराजपुर औद्योगिक फीडर से एग्रीकल्चर कनेक्शन को अलग करने एवं सभी औद्योगिक फीडर्स के शट-डाउन का समय निर्धारित करने के भी निर्देश सम्बन्धित अधि0अभि0वि0वि0खण्ड को दिये गये। बैठक में औद्योगिक संगठनों द्वारा कर्मचारी भविष्य निधि संगठन एवं बिजली विभाग से सम्बन्धित अन्य समस्यायें भी प्रस्तुत की गयी, तथा अधिक से अधिक उद्योगों का पंजीकरण फैक्ट्री एक्ट में कराने पर भी चर्चा की गयी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

बैठक में संदीप भागिया, मुख्य विकास अधिकारी, विपुल भटनागर, अध्यक्ष आई0आई0ए0, अंकित गोयल, अध्यक्ष फैडरेशन ऑफ मु0नगर कॉमर्स एण्ड इण्डस्ट्री मुजफ्फरनगर, तथा अन्य उद्यमी एवं जिला स्तरीय अधिकारी भी उपस्थित रहे। बैठक का संचालन परमहंस मौर्य उपायुक्त उद्योग द्वारा किया गया। अन्त में सधन्यवाद बैठक समाप्त की गयी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय