Saturday, May 18, 2024

शराब के पैसे न देने पर नशे में की थी दोस्त की हत्या, पुलिस ने किया गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा । नोएडा में पुलिस ने एक दुकान पर काम करने वाले शख्स को गिरफ्तार किया है, जिसने शराब के लिए पैसे अपने दोस्त से मांगे थे, लेकिन उसने मना कर दिया तो नशे में उसने दोस्त के सर पर ईंट मारकर उसकी हत्या कर दी और फरार हो गया था।

नोएडा के सेक्टर-49 थाना पुलिस ने केबल की दुकान पर काम करने एक युवक को अपने ढाबे पर काम करने वाले दोस्त की हत्या के जुर्म में गिरफ्तार किया है। पकड़े गए युवक ने अपने दोस्त का सिर और मुहं ईंट से कूचकर हत्या कर दी थी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, दोनों ने पहले साथ में शराब पी थी, आरोपी को और शराब पीनी थी। उसने अपने दोस्त से पैसे मांगे, लेकिन दोस्त ने मना कर दिया था। इसके बाद आरोपी ने वारदात को अंजाम दिया और मौके से फरार हो गया। अगले दिन सुबह जब राहगीर घटनास्थल के पास से गुजरे जब उन्हें घटना की जानकारी हुई।

सेक्टर-49 पुलिस ने सर्विलांस की मदद से हत्यारोपी को गिरफ्तार कर लिया। आरोप है कि मोनू और पिंटू के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हुई। बरौला टी प्वाइंट के पास स्थित झाड़ियों के पास जब दोनों पहुंचे तो मोनू ने शराब के नशे में पिंटू के सिर पर ईंट के वार कर हत्या कर दी। आरोपी ने शव को झाड़ियों में छिपा दिया और फरार हो गया।

पूछताछ और जांच-पड़ताल के बाद पुलिस ने मोनू को सेक्टर-47 की रेड लाइट से गिरफ्तार कर लिया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय