Friday, September 27, 2024

हरियाणा : आगामी विधानसभा चुनाव के चलते कांग्रेस ने किया जिला स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन

नूंह। हरियाणा में आगामी विधानसभा चुनाव की तैयारियां तेज हो गई है। इसके मद्देनजर रविवार को नूंह अनाज मंडी में कांग्रेस का जिला स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन आयोजित किया गया। इसमें पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा, कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष उदयभान, कांग्रेस नेता राज बब्बर के अलावा नूंह जिले के तीनों कांग्रेस विधायक आफताब अहमद, मोहम्मद इलियास, मामन खान इंजीनियर सहित कई पूर्व विधायकों ने शिरकत की।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इस दौरान पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि हमारे पास तीन निर्दलीय विधायकों का समर्थन है। सरकार बनाने के लिए 13 विधायकों की और आवश्यकता है। जननायक जनता पार्टी की ओर इशारा करते हुए हुड्डा ने कहा कि सभी विधायक इकट्ठे होने चाहिए। मैं उनको कहना चाहता हूं कि हम तो इकट्ठा हैं आप (जेजेपी) 13 विधायक ले आओ, हमें क्या दिक्कत है। हुड्डा ने आगे कहा कि वो (जेजेपी) भाजपा से मिले हुए हैं। साढ़े चार साल भाजपा के साथ मिलकर प्रदेश को लूटा है। अब कांग्रेस के साथ आने की बात कर रहे हैं। मैंने उनसे कहा है कि आप 10 विधायकों से लिखाकर दे दो कि हम आपका साथ देंगे। हमारी पिछली सरकार में रेलवे लाइन, कोटला झील का विकास और फोर लेन सड़कों के निर्माण का काम शुरू किया गया था, जिसे भाजपा की सरकार ने अधूरा छोड़ रखा है।

 

 

हमारी सरकार बनने के बाद इसे पूरा किया जाएगा। लोकसभा चुनाव में लोगों ने संकेत दे दिए हैं। हरियाणा की 36 बिरादरी के लोग फैसला कर चुके हैं कि आगामी विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की सरकार बनाएंगे। हरियाणा के कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष उदयभान ने कहा कि पार्टी पूरी तरह से संगठित है। जिसका नतीजा रहा कि हमें चुनाव में 19.50 प्रतिशत की बढ़त हासिल हुई है। 90 विधानसभाओं में हमारा वोट शेयर बढ़ा है।

 

 

राहुल गांधी की ‘भारत जोड़ो यात्रा’ के बाद हमारे सारे कार्यक्रम ग्राम सभा, जिला या पार्लियामेंट में भारी भीड़ उमड़ी। घर-घर पहुंचने के लिए कांग्रेस का अभियान चल रहा है। जो हमारे संकल्प हैं, उसे सब जगह पहुंचाया जा रहा है। कार्यक्रम में पहुंचे कांग्रेस नेता राज बब्बर ने मेवात की जनता का धन्यवाद किया। उन्होंने कहा कि मैं मेवात के लोगों को सलाम करना चाहता हूं कि उन्होंने बंपर वोटिंग दी। लोकसभा चुनाव में जो कमी रह गई थी, उसे आगामी विधानसभा चुनाव में पूरा करना है। आपको घरों से बाहर निकलकर मत प्रतिशत बढ़ाना है और कांग्रेस को जिताना है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय