Saturday, May 18, 2024

शामली में लुटेरों से मुठभेड़, दो बदमाशों के पैर में लगी गोली

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

शामली। जनपद की सदर कोतवाली पुलिस की मेरठ करनाल हाईवे मार्ग पर गांव कसेरवा के पास लुटेरों से मुठभेड़ हुई है। वहीं मुठभेड़ में पुलिस ने दोनों बदमाशों को गोली लगने के बाद गिरफ्तार कर लिया और उनका उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। पकड़े गए आरोपी आदर्श मंडी थाना क्षेत्र के गांव कसेरवा के रहने वाले हैं। दोनों आरोपी नशा की लत के चलते लूट की घटना को अंजाम देते थे। पकड़े गए आरोपियों पर पहले कोई मुकदमा दर्ज नहीं है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

आपको बता दें कि मामला शामली जनपद में हो रही महिलाओं से चेन स्नेचिंग और महिलाओं के पर्स चीन के मामले का है जहां पर लगातार हो रही लूट की घटना पर अंकुश लगाने के लिए वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने टीम को गठित किया था जिसके चलते आज आदर्श मंडी थाना क्षेत्र और सदर कोतवाली क्षेत्र के बॉर्डर पर दोनों लुटेरों से पुलिस की मुठभेड़ हुई है। पुलिस मुठभेड़ में दोनों बदमाशों को गोली लगने के बाद पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया और गया ललाट होने के चलते उनका जिला अस्पताल में भर्ती कराया है।

 

 

पकड़े गए दोनों बदमाश आदर्श मंडी थाना क्षेत्र के गांव कसेरवा के रहने वाले राहुल और गौरव है जिन पर करीब तीन लूट करने का आरोप है वही इस मामले में अपर पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार का कहना है कि महिलाओं से चेन स्नेची और पर्स छिनने जैसी घटना को अंजाम दिया था वही पुलिस ने दोनों आरोपियों के पास से दो देशी तमंचे, चार जिंदा कारतूस , ओर दो खोखे बरामद किए हैं। आरोपियों के पास से एक लूट की मोटर साइकिल भी बरामद हुई है पुलिस ने दोनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आगे की वैधानिक कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है।

 

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय