Sunday, September 8, 2024

बाबा सिद्दीकी की पार्टी में प्रेग्नेंट सना खान को ‘घसीटते’ हुए नज़र आए उनके पति, वीडियो देख भड़क उठे फैंस

साल की सबसे बड़ी और सबसे आकर्षक शाम होती है बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी। इस पार्टी से सना खान का वीडियो इस वक्त चर्चा का विषय बना हुआ है।

हर साल रमजान का महीना शुरू होने पर बाबा सिद्दीकी और जीशान सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी शहर में चर्चा का विषय बन जाती है। इस पार्टी में बॉलीवुड से कई कलाकार शामिल होते हैं। फिलहाल इस पार्टी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक्ट्रेस सना खान अपने पति मुफ्ती अनस के साथ नजर आ रही हैं। हालांकि प्रेग्नेंट सना के साथ पति के व्यवहार को देखकर नेटिजेंस ने अपना गुस्सा जाहिर किया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

बॉलीवुड सेलिब्रिटी फोटोग्राफर ने बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी के कई वीडियो शेयर किए हैं। एक वीडियो में सना के पति अनस फोटोग्राफर्स के सामने उन्हें घसीटते नजर आ रहे हैं। सना ने उनसे कैमरे के सामने धीरे-धीरे चलने की रिक्वेस्ट की। वह लंबी सांस लेते हुए यह भी कहती हैं कि ‘भई मैं और नहीं चल पाऊंगी’, फिर भी अनस सना को उस वीडियो में खीचते हुए ही नजर आए। इसपर अनस उनका हाथ छोड़कर खुद आगे निकल जाते हैं। इस वीडियो में अनस के बर्ताव को लेकर कई लोगों ने उनकी आलोचना की है।

बता दें कि बाबा सिद्दीकी और जीशान सिद्दीकी की सालाना इफ्तार पार्टी किसी ग्रैंड इवेंट से कम नहीं है। हर साल आयोजित होने वाले इस पार्टी वेन्यू में देश के सबसे बड़े सुपरस्टार्स और कई अन्य हस्तियां शामिल होती हैं। यह एक ऐसा त्योहार है जिसका फैंस बेसब्री से इंतजार करते हैं। इस साल भी पार्टी भव्यता से हुई।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय