Sunday, April 28, 2024

जयपुर में फिर चला गैंगस्टर क्लीन बोल्ड अभियानः पुलिस की छह हजार अपराधियों के ठिकानों पर छापेमारी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

जयपुर। पुलिस मुख्यालय राजस्थान द्वारा चलाये गये राज्य स्तरीय विशेष अभियान के तहत जयपुर पुलिस ने जयपुर शहर में दहशतगर्दी व आपराधिक गतिविधियों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए पांच हजार नौ सौ पचास अपराधियों के ठिकानों पर दबिश दी गयी। यह ऑपरेशन आर्म्स एक्ट, चेन स्नैचर, गैंग, एनडीपीएस, वांछित तथा चालान शुदा अपराधी तथा भगौड़े, स्टैंडिंग वारंट, गिरफ्तारी वारन्टी वाले अपराधियों के ठिकाने पर की गई। इस अभियान में नौ सौ इकतीस अपराधी पूछताछ के लिए थानों पर लाये। जिनमें से सात सौ तैतींस अपराधियों को गिरफ्तार किया।

जयपुर पुलिस कमिश्नर आनंद श्रीवास्तव ने बताया कि जयपुर शहर में बढ़ती आपराधिक गतिविधियों, गैंग अपराधों पर अंकुश, अपराधियों में डर व आमजन में विश्वास कायम रखने, अपराधों पर लगाम लगाने के लिए पुलिस मुख्यालय राजस्थान द्वारा चलाये गये राज्य स्तरीय विशेष अभियान के दौरान जयपुर कमिश्नरेट पुलिस ने गैंगस्टर क्लीन बोल्ड अभियान के तहत पांच हजार नौ सौ पचास आपराधिक ठिकानों की गहन तलाशी की गयी। यह कार्रवाई अति गोपनीय और व्यवस्थित तरीके से की गयी। जिससे अपराधी एक दूसरे को सतर्क न कर सकें।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

अतिरिक्त पुलिस कमिश्नर (प्रथम) जयपुर कैलाश चन्द बिश्नोई ने बताया कि जयपुर के चारों जिले में एक साथ पुलिस ने एक साथ दबिश देकर अपराधियों को घेरा गया और आपराधिक गतिविधियों में लिप्त रहे अपराधी पूछताछ के लिए थानों पर लाये। वहीं शहर में भारी भरकम पुलिस जाप्ते के साथ अपराधियों के ठिकानों पर दी गई दबिश के कारण शहर भर के अपराधियों में खौफ पैदा हुआ है इस अभियान में पकड़े अपराधियों से पुलिस अभी पूछताछ कर रही है जिससे और भी वारदातों के खुलासे व फरार आरोपितों की गिरफ्तारी की संभावना है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय