Sunday, May 19, 2024

मेरठ में युवती की संदिग्ध परिस्थिति में मौत, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। हस्तिनापुर थानाक्षेत्र के गांव नंगला चांद में एक युवती की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया। युवती का शव कमरे में पंखे से लटका मिला। वहीं मृतका के भाई ने हत्या का आरोप लगाते हुए थाने में तहरीर दी है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

हस्तिनापुर थाना क्षेत्र के नंगला चांद गांव में एक युवती की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। युवती का शव कमरे में फांसी के फंदे पर लटका मिला। सुबह उठकर जब परिजनो ने देखा तो दरवाजा तोड़कर उसे नीचे उतारा। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

 

आत्महत्या करने वाली युवती डाॅली उम्र 19 वर्ष थी। वह नंगला चांद गांव मे अपने चाचा व चाची के पास रहती थी, जबकि उसके माता पिता बाहर रहकर काम करते हैं। परिजनों के अनुसार  डाॅली प्रतिदिन के तरह सुबह उठ जाती थी।
बुधवार को कमरे का दरवाजा नहीं खुला तो उन्होंने कमरे को खुलवाना चाहा लेकिन अंदर से कुंडी  लगी थी। गेट न खुलने पर दरवाजा तोड़ा गया तो भीतर डाॅली का शव पंखे से लटका हुआ मिला। उसके गले में साड़ी का पल्ला बंधा हुआ था। शव को नीचे उतारा गया।

 

सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। मृतका के भाई ने दो महिलाओं सहित चार लोगों पर फांसी लगाकर हत्या करने को आरोप लगाते हुए थाने पर तहरीर दी है। थाना प्रभारी विजय बहादुर सिंह का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय