Monday, April 22, 2024

मेरठ में मनचले के डर से छात्रा स्कूल नहीं जा रही, एसएसपी से न्याय की गुहार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। कंकरखेड़ा में मनचले के डर से दो माह से छात्रा स्कूल नहीं जा रही है। आरोपी युवक पूरे परिवार को अंजाम भुगतने की धमकी दे रहा है। पीड़ित परिजनों ने एसएसपी से न्याय की गुहार लगाई है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र के सरधना रोड निवासी एक महिला ने एसएसपी को शिकायत करते हुए बताया कि उसकी बेटी सरधना रोड स्थित एक स्कूल की 11वीं की छात्रा है।

 

परिजनों के अनुसार तीन महीने से हरीनगर निवासी एक युवक उनकी बेटी को परेशान कर रहा है। आरोपी युवक उनकी बेटी पर जबरन दोस्ती करने का दबाव डाल रहा है। दोस्ती नहीं करने पर आरोपी ने बेटी को अंजाम भुगतने की धमकी तक दे डाली।

 

परिजनों ने आरोपी युवक के परिजनों को मामले से अवगत कराया। बावजूद इसके आरोपी युवक अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा है। आरोपी की डर की वजह से छात्रा दो महीने से स्कूल नहीं जा रही है। कुछ दिन पूर्व आरोपी युवक अपने चार साथियों के साथ पीड़ित के घर पहुंचा।

 

परिजनों पर जबरन बेटी से शादी करने के लिए दबाव डालने लगा। परिजनों के अनुसार आरोपी ने शादी नहीं करने पर पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी दी है। आलम यह है कि आरोपी के डर के कारण परिवार घर से बाहर तक नहीं निकल रहा है। एसएसपी ने थाना पुलिस को जांच कर कार्रवाई के आदेश दिए हैं। इंस्पेक्टर क्राइम राजेश कुमार का कहना है कि जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
46,191SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय