Saturday, May 18, 2024

मुज़फ्फरनगर में जीआईसी में छात्रों को डांटने पर परिजनों ने की शिक्षकों से अभद्रता, हंगामा

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुज़फ्फरनगर। छात्र को डांटने पर उसके परिजनों ने शिक्षक के साथ अभद्रता कर दी, जिसके बाद शिक्षक थाना सिविल लाइन पहुंच गये और छात्रा के परिजनों के खिलाफ तहरीर दे दी। इस मामले में देर शाम भाकियू तोमर भी सिविल लाइन थाने पहुंच गई और छात्रों  के परिजनों के पक्ष में हंगामा कर दिया। काफी देर तक हंगामा होने के बाद दोनों पक्षों में समझौता हो गया और मामला शांत हो गया।

जानकारी के अनुसार राजकीय इंटर कालेज में आज सुबह शिक्षक डा. सोहनपाल सिंह दूसरे शिक्षक शिवम त्यागी के साथ बच्चों को पढा रहे थे। शोर-शराबा होने पर कक्षा 11 के दो छात्रों को उन्होंने डांट दिया। छात्रों ने इस मामले में अपने परिजनों को सूचना दे दी, जिस पर दोपहर के समय छात्रों के अभिभावक और कई महिलाएं जीआईसी पहुंची और शिक्षक सोहनपाल के साथ अभद्रता करने लगे। शोर शराबा सुनकर अन्य टीचर वहां पहुंच गये और बीच-बचाव कराया।
बीच बचाव के दौरान ही शिक्षक हरबीर सिंह सीढियों से नीचे लुढक गये और चोटिल हो गये। हंगामा बढने पर दोनों छात्र व उनके परिजन वहां से चले गये। शिक्षकों ने थाना सिविल लाइन जाकर कृष्णापुरी निवासी छात्रों के परिजनों के खिलाफ तहरीर दे दी। इस मामले में देर शाम भाकियू तोमर के कुछ पदाधिकारी भी थाना सिविल लाइन पहुंच गये और छात्रों के परिजनों के पक्ष में हंगामा करने लगे। काफी देर तक हंगामा होने के बाद मामला शांत हुआ और दोनों पक्षों में समझौता हो गया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय