Friday, September 20, 2024

नोएडा में डीएम ने ईवीएम व वीवीपैट वेयर हाउस का किया मासिक निरीक्षण, व्यवस्थाएं सही मिली

नोएडा। गौतमबुद्व नगर के जिलाधिकारी मनीष कुमार वर्मा ने सोमवार को ईवीएम व वीवी पैट वेयर हाउस का मासिक निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने वेयर हाउस में रखी गई ईवीएम मशीनों की सुरक्षा के लिए संबंधित अधिकारियों को आवश्यकता दिशा-निर्देश दिए।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

जिलाधिकारी मनीष कुमार वर्मा ने भारत निर्वाचन आयोग की मंशा के अनुरूप आज कलेक्ट्रेट में पहुंचकर ईवीएम व वीवीपैट वेयर हाउस का मासिक निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान अपर जिलाधिकारी वित्त एवं राजस्व अतुल कुमार, राजनीतिक दलों के प्रतिनिधि एवं संबंधित अधिकारी व कर्मचारी उपस्थित रहे। जिलाधिकारी ने वेयर हाउस में निरीक्षण के दौरान स्टाफ से वार्ता करते हुए संबंधित अधिकारियों को ईवीएम मशीनों की सुरक्षा के लिए आवश्यक दिशा निर्देश दिए। उन्होंने सीसीटीवी का भी अवलोकन किया गया, जो की क्रियाशील मिली।

 

 

इस दौरान उन्होंने वेयर हाउस की सुरक्षा में लगे संबंधित अधिकारियों को ईवीएम मशीनों की सुरक्षा के लिए आवश्यक दिशा निर्देश देते हुए वेयर हाउस के बाहरी परिसर का निरीक्षण कर परिसर की साफ-सफाई एवं सभी व्यवस्थाएं सुदृढ़ रखने के संबंधित अधिकारियों को निर्देश दिये। निरीक्षण के दौरान अपर जिलाधिकारी वित्त एवं राजस्व/उप जिला निर्वाचन अधिकारी अतुल कुमार द्वारा ईवीएम व वीवीपैट वेयर हाउस की सभी व्यवस्थाओं से जिला अधिकारी को अवगत कराया गया, जो कि संतोषजनक पाई गई।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय