Saturday, May 18, 2024

नोएडा में 46 गांव के किसान व प्रधानों ने लुहारली टोल पर बोला हल्ला, प्रदर्शन कर की पंचायत

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। किसान संघ व ग्राम प्रधान बैनर तले आज 46 गांव के किसान व प्रधानों ने हल्ला बोलते हुए लुहारली टोल मैनेजमेंट की तानाशाही के प्रदर्शन कर धरने पर बैठ गए। किसानों के उग्र रूप देखते हुए लुहारली टोल सहित आसपास भारी संख्या में पुलिस बल तैनात है।

लुहारली टोल मैनेजमेंट की तानाशाही पर ट्रैक्टर-ट्राली लेकर आज हजारों की संख्या में 46 गांवों के किसानों  व प्रधानों  ने दादरी स्थित लोहारली टोल पर जमकर प्रदर्शन किया और किसान धरने पर बैठ गए। धरना स्थल पर हो रही पंचायत में  किसान नेता सुनील फौजी ने आरोप लगाते हु कहा कि बुलंदशहर से लेकर गाजियाबाद तक पड़ने वाले गांवों के लिए सर्विस रोड नहीं बनाए गए हैं। रात के समय स्ट्रीट लाइट नहीं जलती है। हाईवे पर भारी वाहन दौड़ते हैं, जिससे गांव के लोगों को काफी असुविधा होती है। गांव के आसपास कहीं भी अंडरपास की व्यवस्था नहीं है, जिसके चलते आए दिन दुर्घटनाएं होती हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने कहा कि छात्र-छात्राओं को स्कूल जाने में काफी कठिनाइयों का सामना करना पड़ता है। उन्होंने मांग की कि हाईवे के 20 किलोमीटर के दायरे में आने वाले गांव के वाहनों को आधार कार्ड और रजिस्ट्रेशन पत्र दिखाकर निशुल्क निकला जाए। उन्होंने आरोप लगाया कि टोल पर बाउंसर लगाए गए हैं, जो किसानों के साथ बदसलूकी करते हैं। उन्होने कहा कि हाईवे पर कहीं भी सार्वजनिक शौचालय नहीं है, जिससे लोगों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ता है। उन्होंने लुहारली टोल मैनेजमेंट को चेतावनी दी कि उक्त सारी व्यवस्थाएं शीध्र पूरी जाए। जिससे क्षेत्र के नागरिकों को राहत मिल सकें। इस दौरान भारी संख्या में किसान मौजूद रहें।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय