Tuesday, September 17, 2024

रायबरेली में कलयुगी बेटे ने पिता की लाठी से पीट पीटकर की हत्या, मां की हत्या में जा चुका है जेल

रायबरेली ।कलयुगी बेटे ने बुजुर्ग पिता की लाठी से पीट पीटकर हत्या कर दी। घटना मंगलवार की देर शाम हुई, जब पिता घर के बाहर बैठा था। बताया जाता है कि सोलह वर्ष पूर्व इसी बेटे ने अपनी मां की भी लाठियों से पीट कर हत्या कर दी थी। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपित युवक को हिरासत में लेकर जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

जिले के सलोन थाना क्षेत्र के मिया का पुरवा मजरे सूची निवासी राम आधार (80)अपने दरवाजे पर बैठा था। ग्रामीणों के मुताबिक इसी बीच दूध बेचकर लौटा पुत्र दल बहादुर यादव अचानक किसी बात पर पिता से उलझ गया और दरवाजे के समीप रखी लाठी से पिता को पीटने लगा। वह तब तक बुजुर्ग पिता को पीटता रहा जब तक उनकी मौत नहीं हो
गई। घटना के बाद आरोपित की पत्नी सरोज यादव ने इसकी सूचना सलोन पुलिस को दे दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपित युवक को हिरासत में लेकर कार्यवाही शुरू कर दी है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

ग्रामीणों ने बताया कि वर्ष 2007 में आरोपित ने अपनी माँ राजपति की  भी लाठियों से पीटकर हत्या कर दी थी।जिसमें युवक जेल चला गया था और दो साल बाद जमानत पर छूट कर आया था।

पुलिस उपाधीक्षक प्रदीप कुमार ने बताया कि युवक का दिमागी संतुलन ठीक नहीं था। युवक को हिरासत में लेकर कानूनी कार्यवाही की जा रही है।शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय