Thursday, May 9, 2024

कैंपस के अंदर बाइक दुर्घटना में जेएनयू छात्र की मौत, तीन घायल

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नई दिल्ली। जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय (जेएनयू) में रविवार तड़के एक बाइक दुर्घटना में 22 वर्षीय एक छात्र की मौत हो गई जबकि उसके साथ बाइक पर सवार उसका दोस्‍त घायल हो गया। बाइक दो पैदल छात्रों से टकरा गई थी। वे दोनों भी घायल हैं।

पुलिस ने बताया कि दुर्घटना उस समय हुई जब केटीएम बाइक, जिस पर मृतक और उसका दोस्त यात्रा कर रहे थे, दो पैदल यात्रियों से टकरा गई। मृतक की पहचान बिहार के गया के मूल निवासी अंशू कुमार के रूप में हुई है, जो विश्वविद्यालय के सतलुज छात्रावास में रहता था।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

अधिकारी ने बताया कि अंशू जेएनयू में रूसी भाषा में बीए प्रथम वर्ष की पढ़ाई कर रहा था।

पुलिस के मुताबिक, रविवार तड़के एम्स ट्रॉमा सेंटर से वसंत कुंज नॉर्थ थाने में जेएनयू कैंपस में हादसे की सूचना मिली।पुलिस की एक टीम एम्स ट्रॉमा सेंटर पहुंची और पूछताछ करने पर पता चला कि गोदावरी बस स्टॉप, गोदावरी के पास एक बाइक और दो पैदल यात्रियों के बीच दुर्घटना हुई थी।

वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा, “अंशु को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया, जबकि गया निवासी उसके दोस्त विशाल कुमार (23) की हालत गंभीर है।” उन्होंने बताया कि विशाल जेएनयू का छात्र नहीं है। कहा, “दो पैदल यात्री – सचिन शर्मा (25), जो वर्तमान में पेरियार हॉस्टल, जेएनयू में रहता है और मृगांक यादव, जो सतलुज हॉस्टल, जेएनयू में रहता है – का अस्पताल में इलाज चल रहा है।”कहा, “सचिन जेएनयू से राजनीति विज्ञान में एमए कर रहा है और उसकी हालत गंभीर है, जबकि विश्वविद्यालय में एमए द्वितीय वर्ष के छात्र मृगांक की हालत अब स्थिर है।” क्राइम और फॉरेंसिक टीम ने घटनास्थल का निरीक्षण किया है। अधिकारी ने कहा, “आईपीसी की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है।”

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय