Sunday, May 19, 2024

पिस्तौल जाम हो जाने के कारण ठाणे बेकरी में व्यक्ति की गोली चलाने की कोशिश विफल

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

ठाणे। ठाणे में एक अज्ञात बंदूकधारी ने शुक्रवार को एक बेकरी में घुसकर कुछ कर्मचारियों पर पिस्तौल तान दी। जब उसने फायरिंग का प्रयास किया तो पिस्तौल जाम होने के कारण गोली नहीं चली, इसके बाद वह तुरंत भाग गया।

काशी-मीरा रोड पुलिस स्टेशन के एक अधिकारी ने कहा, ”चौंकाने वाली घटना इंटरनेशनल बेकिंग कंपनी मीरा रोड टाउन आउटलेट में सुबह 10 बजे के आसपास हुई।”

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

हेलमेट पहने हुआ अज्ञात व्यक्ति बेकरी में दाखिल हुआ और कर्मचारियों पर रिवॉल्वर तान दी। जिससे वह दहशत में आ गए। लेकिन जब उसने उन पर फायरिंग का प्रयास किया तो रिवॉल्वर से गोली नहीं चली।

घबराकर, उसने बेकरी का दरवाजा खोला और घटनास्थल से भाग गया। बेकरी के कर्मचारियों ने मामले की जानकारी पुलिस की दी। पुलिस उपायुक्त जयंत बाजबले और अन्य के नेतृत्व में वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंचे। पुलिस ने रहस्यमय बंदूकधारी का पता लगाने के लिए एक विशेष दल का गठन किया है, जो सड़कों और अन्य स्थानों पर लगे सीसीटीवी की जांच कर रहा है।

यह घटना स्थानीय पुलिस स्टेशन से बमुश्किल कुछ मीटर की दूरी पर हुई। हालांकि, पुलिस ने एहतियात के तौर पर गश्त और सुरक्षा बढ़ा दी है। आरोपी के कृत्य का मकसद, जिसका पूरा घटनाक्रम दुकान के सीसीटीवी में रिकॉर्ड हुआ है स्पष्ट नहीं है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय