Thursday, September 19, 2024

दहेज में मिली फॉर्च्यूनर कार बेचने पर विवाद में विवाहिता की गोली मारकर हत्या

गौतमबुद्धनगर। दनकौर थाना क्षेत्र के मुरर्शदपुर-जगनपुर गांव के पास दहेज में मिली फॉर्च्यूनर कार बेचने पर हुए विवाद में विवाहिता की पति व उसके परिवार के सदस्यों ने गोली मारकर हत्या कर दी। पिछले करीब 4 दिन से इसी बात पर पति-पत्नी में विवाद चल रहा था।

डीसीपी ने बताया कि दिल्ली सराय काले खां निवासी हरवीर सिंह ने अपनी बेटी निधि का विवाह 2020 में जगनपुर गांव निवासी दीपक भड़ाना के साथ किया था। विवाह में हरवीर ने हैसियत से बढ़कर दान दहेज दिया था। हरवीर का आरोप है कि इसके बाद भी बेटी के ससुराल पक्ष के लोग दहेज से खुश नहीं थे। दो साल से बेटी को आए दिन दहेज के लिए प्रताड़ित किया जा रहा था।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

शनिवार सुबह उन्हें बेटी की मौत की जानकारी मिली। दहेज की मांग पूरी न होने पर आरोपितों ने उनकी बेटी की गर्दन में गोली मारकर हत्या कर दी। इसके बाद उन्होंने हंगामा किया। सूचना पर पुलिस और उच्चाधिकारी मौके पर पहुंचे।

इसी बीच लड़की के देवर तरुण और सास मुंदरेश को पुलिस ने हिरासत में ले लिया। पिता हरवीर की शिकायत पर पुलिस ने पति दीपक भड़ाना, ससुर रमेश भड़ाना, सास मुंद्रेश, देवर तरुण व मधुसूदन और विनोद भड़ाना के खिलाफ दहेज हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

हरवीर ने आरोप लगाया है कि उन्होंने शादी में 45 लाख की फॉर्च्यूनर दी थी, जिसे निधि के विरोध के बावजूद ससुराल वालों ने 3 से 4 दिन पहले ही बेच दिया। इस बात को लेकर घर में विवाद की स्थिति में उनकी बेटी की हत्या की गई है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय