Saturday, April 27, 2024

मस्क ने ऑफिस का किराया देने से किया इनकार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

सैन फ्रांसिस्को। एलन मस्क ने सुबह 4 बजे कॉल के दौरान ट्विटर के एक निवेशक से कहा कि वह कंपनी के कार्यालय के किराए का भुगतान मेरे शव के ऊपर करेंगे। बिजनेस इनसाइडर की रिपोर्ट के अनुसार, ट्विटर के खिलाफ कंपनी के छह पूर्व कर्मचारियों द्वारा दायर मुकदमे के अनुसार, ट्विटर 2.0 में निवेश करने वाले एक उद्यमी पाब्लो मेंडोजा ने मस्क के साथ बातचीत की थी।

मस्क ने मेंडोजा को बताया कि किराया नहीं देने का फैसले पर बातचीत नहीं हो सकती।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मुकदमे में कहा गया है कि 12 साल तक ट्विटर के साथ काम करने वाले और ऑफिस डिजाइन का निरीक्षण करने वाले वादी जोसेफ किलियन को पता था कि मस्क ने ऑफिस का किराया देना बंद करने का फैसला किया है।

मुकदमे में आरोप लगाया गया, किलियन ने मस्क की नई स्थिति के खतरे के बारे में मेंडोजा के माध्यम से मस्क को समझाने का प्रयास किया कि किसी भी तरह के किराए का भुगतान नहीं किया जाएगा, यह इंगित करते हुए कि ट्विटर के कई पट्टों की शर्तों पर फिर से बातचीत करने का कोई भी प्रयास विफल हो जाएगा।

मुकदमे के अनुसार मेंडोजा ने सुबह 4 बजे हुई बातचीत के बारे बताया कि एलन ने मुझे बताया कि वह केवल अपने मृत शरीर पर किराए का भुगतान करेंगे।

मुकदमे के अनुसार, मस्क के वकील एलेक्स स्पिरो ने कहा यह ऑफिस के मालिकों का ट्विटर से किराए का भुगतान करने की उम्मीद अनुचित था

सैन फ्रांसिस्को में ट्विटर के मकान मालिक ने किराए का भुगतान नहीं करने पर माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म पर मुकदमा दायर किया था।

इस बीच, सैन फ्रांसिस्को के अधिकारी पूर्व कर्मचारियों के एक मुकदमे के बाद ट्विटर पर एक जांच कर रहे हैं, जिन्होंने दावा किया था कि एलन मस्क की संक्रमण टीम ने जानबूझकर अनुबंधों को भंग करने और भुगतान नहीं करने की योजना बनाई थी।

सैन फ्रांसिस्को क्रॉनिकल की रिपोर्ट के अनुसार छह कर्मचारियों के मुकदमे ने आरोप लगाया कि मस्क की टीम ने जानबूझकर स्थानीय और संघीय कानूनों का उल्लंघन किया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय