Sunday, May 19, 2024

मुजफ्फरनगर विकास प्राधिकरण की अवैध कॉलोनी व अवैध निर्माण के खिलाफ ताबड़तोड़ कार्यवाही, 80 लोगों पर मुकदमे दर्ज

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। जिले में विकास प्राधिकरण द्वारा अवैध कालोनियों और अवैध निर्माण पर लगातार कार्यवाही की जा रही है, अवैध रूप से विकसित की हुई मार्केटों पर सीलिंग की कार्यवाही, अवैध कालोनियों पर ध्वस्तीकरण की कार्यवाही तो लगातार हो ही रही है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मुजफ्फरनगर विकास प्राधिकरण के सचिव आदित्य प्रजापति ने 80  ऐसे प्रॉपर्टी डीलरों पर मुकदमे भी दर्ज कराए हैं, जो कार्यवाही के बाद भी अवैध कॉलोनी विकसित कर रहे थे। मुजफ्फरनगर विकास प्राधिकरण के सचिव आदित्य प्रजापति ने सोमवार को विकास प्राधिकरण के अधिकारियों के साथ जनपद में प्राधिकरण द्वारा चल रही कार्यवाही की जानकारी देते हुए बताया कि मुजफ़्फरनगर में विकास प्राधिकरण द्वारा अवैध निर्माण और अवैध कालोनी जो विकसित की जाती है उनके खिलाफ अभियान चलाकर कार्यवाही की जा रही है और लगातार यह कार्यवाही चलती रहेगी।

उन्होंने बताया कि मुजफ्फरनगर में ऐसे 80 लोगों के खिलाफ मुकदमे दर्ज कराए गए हैं, जिन्होंने अवैध कालोनी विकसित की, विकास प्राधिकरण द्वारा की गई कार्यवाही के बाद भी अवैध कालोनी में निर्माण कराया। प्रॉपर्टी डीलरों द्वारा मुजफ्फरनगर विकास प्राधिकरण पर अवैध कॉलोनी बनवाने में संलिप्तता का आरोप लगाए जाने के मामले में प्राधिकरण सचिव आदित्य प्रजापति ने कहा कि अवैध निर्माण कार्य में संलिप्त है मुजफ्फरनगर विकास प्राधिकरण उसके खिलाफ कार्यवाही करेगा, हम अवैध निर्माण नहीं होने देंगे।

आदित्य प्रजापति ने शहरवासियों से अपील करते हुए कहा कि सभी लोग जो प्राधिकरण के स्वीकृत लेआउट हैं, वही मकान खरीदें और मकान बनाए अथवा अपने प्लॉट का पहले नक्शा पास कराए, नक्शा पास कराने के बाद ही निर्माण कराएं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय