Saturday, May 18, 2024

नरेश टिकैत का गुस्सा आया काम, एसएसपी ने बदल दिए थाना प्रभारी, दो सिपाही भी किये लाइन हाज़िर

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। बीते दिन एसएसपी ऑफिस में भाकियू सुप्रीमो नरेश टिकैत की एसएसपी से तीखी बहसबाजी भले ही हो गई हो, पर आज नरेश टिकैत का गुस्सा असर दिखा गया। एसएसपी ने शाहपुर के थाना अध्यक्ष को स्थानांतरित कर दिया है जबकि दो सिपाहियों को लाइन हाजिर कर दिया है, इन्हीं सिपाहियों पर युवक के साथ मारपीट का आरोप था।

एसएसपी संजीव सुमन ने दो थानाध्यक्ष बदल दिए हैं। पिछले दिनों 50000 के इनामी बदमाश राशिद को मुठभेड़ में मार गिराने वाले इंस्पेक्टर बबलू कुमार वर्मा को एसएसपी ने शाहपुर थाने से हटा दिया है ,उन्हें सिविल लाइन थाने की कमान सौंपी है, जबकि विनय शर्मा शाहपुर थाना प्रभारी बनाए गए हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

एसएसपी ने शाहपुर थाने के दो सिपाहियों  राहुल व सन्नी को भी लाइन हाजिर कर दिया, जिन्होंने बीते दिवस एक युवक की पिटाई की थी। यही मामला कल भाकियू अध्यक्ष नरेश टिकैत ने एसएसपी के सामने उठाया था।

शाहपुर क्षेत्र के गांव दुल्हेरा निवासी एक युवक की पुलिस ने पिटाई कर दी थी, जिस पर भाकियू अध्यक्ष चौ. नरेश टिकैत से शिकायत की थी। चौ. नरेश टिकैत उक्त युवक को लेकर एसएसपी ऑफिस पहुंचे  थे और एसएसपी संजीव सुमन को उसके शरीर पर पडे पिटाई के निशान दिखाये गये थे , इसी बात को लेकर चौ. नरेश टिकैत ने पुलिस पर आम जनता पर अत्याचार करने का आरोप लगाते हुए तानाशाह बता दिया था जिस पर एसएसपी गरम हो गये थे। देखे कल का वीडियो-

उन्होंने चौ. नरेश टिकैत के तानाशाही रवैय्या अपनाने वाली बात पर कडी नाराजगी जतायी थी, दोनों में तीखी बहस भी हुई थी , उसी मामले में आज एसएसपी ने शाहपुर के एसएचओ को शाहपुर से हटाकर सिविल लाइन में स्थानांतरित कर दिया है जबकि युवक को पीटने वाले दोनों सिपाही भी लाइन हाज़िर कर दिए है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय