Friday, May 10, 2024

नोएडा सीईओ ने प्रस्तावित परियोजनाओं का किया स्थलीय निरीक्षण

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। नोएडा में विकास के क्रम में प्रस्तावित महत्वपूर्ण परियोजनाओं के स्थलों का आज नोएडा प्राधिकरण के मुख्य कार्यपालक अधिकारी लोकेश एम ने वर्क सकिल-1, 9, 10 के अधिकारियों के साथ निरीक्षण किया। इस दौरान सीईओं ने अधिकारियों को आवश्यक निर्देश दिए। निर्देश में सीईओ ने कहा कि नोएडा के सभी अण्डरपास में थीम पेन्टिंग कार्य कराया जाए।

नोएडा प्राधिकरण के उप महाप्रबन्धक (सिविल) विजय रावल ने बताया कि नोएडा-ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेस-वे पर यातायात के सुगम संचालन के लिए पूर्व में 5 अण्डरपासों का निर्माण प्रस्तावित किया गया था। जिसमें प्रथम चरण में 3 अण्डरपासों का निर्माण पूर्ण किया जा चुका है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

वर्तमान में दूसरे चरण में दो अण्डरपासों का निर्माण किया जाना प्रस्तावित किया गया है। जो कि चैनेज 6.100 तथा दूसरे चैनेज पर 16.400 किमी. है। इसके अतिरिक्त सेक्टर-14ए से महामाया फ्लाईओवर तक यातायात डायवर्जन किये जाने के लिए एक्सप्रेस-वे पर स्थित एपीजे स्कूल के समीपस्थ क्षेत्र का एमप्रुमेंट किये जाने के लिए सीईओ द्वारा स्थल का निरीक्षण किया गया।

 

निरीक्षण के दौरान सीईओ ने तीनों परियोजनाओं को निष्पादित किये जाने को मौखिक सहमति प्रदान करते हुए अग्रिम औपचारिकतायें एवं नियमानुसार कार्यवाही किये जाने के निर्देश दिये। उन्होंने बताया कि इसके अतिरिक्त सीईओ ने एक्सप्रेस-वे पर एडवान्ट टावर के समीप स्थित अण्डरपास का भ्रमण किया। अण्डरपास में प्रगतिरत थीम पेन्टिंग के कार्य की सराहना की गई तथा अन्य अण्डरपासों में भी इसी पैटर्न पर थीम पेन्टिंग कराये जाने के निर्देश दिए।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय