Saturday, July 27, 2024

जौनपुर में जमीनी विवाद में एक की हत्या, एक घायल,अस्पताल में भर्ती

जौनपुर। मड़ियाहूं कोतवाली थाना क्षेत्र में सोमवार रात जमीनी विवाद में पूर्व प्रधान व साथी किसान पर कुछ दबंगों ने धारदार हथियार से हमला कर दिया गया। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने दो घायलों को गंभीर हालत में नजदीकी अस्पताल भिजवाया, जहां डॉक्टरों ने किसान को मृत घोषित कर दिया। जबकि पूर्व प्रधान को गम्भीर हालत में प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने घटना में कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

थाना क्षेत्र के गांव उंचनीकलां निवासी पूर्व प्रधान प्रताप सिंह पुत्र अजय सिंह का अपने गांव के ही लोगों से ग्राम समाज की जमीन को लेकर विवाद चल रहा था। इसी को लेकर कुछ दिन पूर्व दोनों पक्षो में उसी जमीन को लेकर मारपीट भी हुई थी। जिसमें मुकदमा भी दर्ज हुआ था। सोमवार की रात्रि पूर्व प्रधान प्रताप सिंह 50 वर्ष पुत्र अजय सिंह अपने पड़ोसी किसान संजय सिंह 55 वर्ष पुत्र नरेंद्र सिंह के साथ बाइक से कही जा रहे थे। इसी दौरान कुछ दबंगों ने दोनों पर धारदार हथियार से हमला कर दिया। जिसमें किसान संजय की मौत हो गयी। वहीं गंभीर हालत में प्रताप सिंह का जिला अस्पताल में इलाज जारी है। घटना की सूचना के बाद पुलिस अधीक्षक अजयपाल शर्मा व एसपी ग्रामीण शैलेंद्र कुमार सिंह मृतक के घर पहुंचे तथा उन्हें समझा कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इस मामले में मंगलवार को पुलिस अधीक्षक डॉ अजयपाल शर्मा ने बताया कि मड़ियाहूं थाना क्षेत्र के उंचनीकलां गांव में बीती रात कुछ दबंगों द्वारा पूर्व प्रधान पर जानलेवा हमला किया गया है। इसमें उपचार के दौरान एक की मौत हो गई है। मृतक के परिजनों द्वारा प्राप्त तहरीर के आधार पर मुख्य आरोपी सहित कुछ लोगों को हिरासत में लिया गया है। अन्य लोगों की गिरफ्तारी के लिए टीम में गठित कर दी गई। शव को पंचायत नामा के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और आगे की विधिक कार्यवाही जारी है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,355FollowersFollow
83,303SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय