Friday, May 17, 2024

हमारा गठबंधन प्रदेश में 80 सीट जीतेगा : ओम प्रकाश राजभर

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

जौनपुर।  सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) के 22 वे स्थापना दिवस के अवसर पर जौनपुर में राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने शुक्रवार को दावा किया कि लोकसभा चुनाव में गठबंधन प्रदेश में 80 सीटों पर जीत हासिल करेगा।

यहां डोभी क्षेत्र मछली गांव में आज सुभासपा का स्थापना दिवस धूम धाम से मनाया गया । स्थापना दिवस के मुख्य अतिथि सुभासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर तथा विशिष्ट डॉ जेपी सिंह व अरविंद सिंह मौजूद रहे। पार्टी की स्थापना दिवस पर मछलीशहर लोकसभा के हजारों कार्यकर्ताओं की भीड़ उमड़ पड़ी ।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मुख्य अतिथि राजभर ने कहा “ पार्टी का स्थापना हुए लगभग 22 वर्ष हो चुके हैं और आज पार्टी बनारस से शुरू होकर पूरे प्रदेश में तीसरे नंबर की राजनीतिक पार्टी बनकर उभर कर आई है, जिसके छ: विधायक हजारों प्रधान व जिला पंचायत सदस्य चुनाव जीतकर आए हैं। पार्टी के स्थापना की शुरुआती दौर में हमारे व हमारी पार्टी की खिल्ली उड़ाने वाले लोग आज निराशा, उदास और बेहोश है, कि सुभासपा का जनाधार धीरे-धीरे प्रदेश ही नहीं बल्कि देश के कई प्रदेशों में बढ़ता जा रहा है । पूर्वांचल की किसी भी लोकसभा सीट पर विपक्षियों का खाता नहीं खुलेगा और हमारा गठबंधन प्रदेश में 80 सीट जीतेगा। उन्होंने कहा कि हमारे गठबंधन से कुछ विशेष राजनीतिक दलों के पेट में दर्द हो रहा है और अपने स्वयं सभी दलों से गठबंधन बारी बारी से किए हुए हैं। ”

राष्ट्रीय महासचिव डॉ जेपी सिंह ने अपने उद्बोधन में आए हुए कार्यकर्ताओं व पदाधिकारियों को ललकारते हुए कहा कि अच्छा मौका है बार-बार ओमप्रकाश राजभर जैसा नेता प्रदेश को नहीं मिलेगा जिसने गरीबों की, वंचितों की, किसानों की, छात्रों की और महिलाओं की पढ़ाई ,दवाई ,सिंचाई तथा बिजली के मीटर रीडिंग तक की भीषण समस्या को विधानसभा में ही नहीं बल्कि मोदी जी व अमित शाह जी से कहने का काम करते हैं।

इस अवसर पर प्रदेश सचिव अरविंद सिंह, प्रदेश सचिव रमेश राजभर , मंडल महासचिव चंदन राजभर ,उमेश राजभर, छोटेलाल बनारसी ,जितेंद्र राजभर ,रामानंद राजभर इरशाद अंसारी, दिनेश सिंह आदि लोग उपस्थित रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय