Thursday, April 18, 2024

मुजफ्फरनगर में बोले बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी – पहलवान धैर्य रखे, जांच के बाद होगी कार्यवाही

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। मुजफ्फरनगर पहुंचे बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी ने राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के वरिष्ठ पदाधिकारी जयपाल सिंह को पुष्पांजलि अर्पित कर श्रद्धांजलि दी। उन्होंने कहा कि उनके जो अधूरे संकल्प रह गए हैं, उनको हम सब मिलकर पूरा करेंगे। प्रदेश अध्यक्ष ने महिला पहलवानों के मुद्दे पर कहा कि सरकार की सभी एजेंसियां जांच कर रही है। उन्होंने कहा कि इस विषय पर सभी को धैर्य रखना चाहिए यह बहुत संवेदनशील विषय है। जांच के आधार पर कार्यवाही निश्चित रूप से होगी। उन्होंने कहा कि नगर पंचायतों में 40 परसेंट से अधिक सीटें जीती है।

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी ने स्वर्गीय जयपाल सिंह के चित्र पर पुष्पांजलि अर्पित कर श्रद्धांजलि दी। उन्होंने कहा कि जयपाल सिंह  हमारे संगठन के वरिष्ठ पदाधिकारी और हमारे संगठन विस्तार में उनका बहुत बड़ा योगदान रहा है। प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी ने कहा कि बहुत लंबे समय तक जयपाल सिंह ने हम लोगों का मार्गदर्शन किया। राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के पदाधिकारी के रूप में उन्होंने क्षेत्र की सेवा की और उनका असमय में चला जाना हमारे संगठन और हमारे विचार के लिए हम सब लोगों के लिए एक अपूरणीय क्षति है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी ने जयपाल सिंह के परिजनों और शुभचिंतकों के प्रति संवेदनाएं व्यक्त की और ईश्वर से प्रार्थना करते हुए कहा कि मजबूती के साथ खड़े हो, निश्चित रूप से जो काम उन्होंने अधूरे छोड़े हैं, उनके लिए हम संकल्पित है सब पूरा करेंगे।

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी ने बृजभूषण शरण सिंह पर बोलते हुए कहा कि इस विषय पर सरकार की जांच चल रही है। सरकार की सभी एजेंसियां जांच कर रही है। उन्होंने कहा कि इस विषय पर सभी को धैर्य रखना चाहिए यह बहुत संवेदनशील विषय है। जांच के आधार पर कार्यवाही निश्चित रूप से होगी।

चौधरी राकेश टिकैत के दिल्ली कूच करने वाले सवाल पर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी बोले कि सभी को अपनी बात कहने का अधिकार है। बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी ने बोलते हुए कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मार्गदर्शन में प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में और भाजपा के सभी कार्यकर्ताओं की मेहनत के आधार पर प्रदेश की महान जनता ने हमें बहुत आशीर्वाद दिया है। उन्होंने कहा कि हम सभी नगर निगम जीते हैं, आधे से अधिक नगरपालिका जीती हैं और पहली बार 40  परसेंट से अधिक नगर पंचायत जीती है। उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता का बहुत-बहुत आशीर्वाद है। मैं धन्यवाद करता हूं और जहां तक मुजफ्फरनगर का विषय है नगर पालिका  चुनाव दो योजना के बाद बहुत बड़े अंतर से जीते हैं।

श्रद्धांजलि सभा में  केन्द्रीय मंत्री डा. संजीव बालियान, मंत्री कपिल देव अग्रवाल, जसवंत सैनी, सांसद कल्पना सैनी,भाजपा के क्षेत्रीय अध्यक्ष सतेन्द्र सिसौदिया,पूर्व मंत्री सुरेश राणा, अशोक कटारिया, वीरपाल निर्वाल, मीडिया के सेंटर के अध्यक्ष व दैनिक रॉयल बुलेटिन के प्रधान सम्पादक अनिल रॉयल, गौरव स्वरुप, चेयरमैन मीनाक्षी स्वरुप, पूर्व चेयरमैन अंजू अग्रवाल, डा. सुभाषचंद शर्मा, पूर्व विधायक उमेश मलिक, प्रमोद ऊंटवाल, विक्रम सैनी, भाजपा जिलाध्यक्ष विजय शुक्ला, आरएसएस से राकेश जैन, प्रेम कात्यायन बुढ़ाना, फूल चंद, प्रदीप कुमार, स्वामी यशवीर, श्रीमोहन तायल,पवन तरार, तेगबहादुर सैनी, अमरीश गोयल, सभासद राहुल पंवार, अवनीश चौहान, गीता जैन, आशु गुप्ता,बंटू खुराना, राकेश सिंघल,जगदीश पांचाल,पुनीत वसिष्ठ , बिजेंद्र पाल, श्याम सिंह सैनी, कमलकांत, राहुल गोयल, विपुल त्यागी बहेडी, मनमोहन गोयल, केपी सैनी, सतेन्द्र सैनी, सचिन त्यागी, प्रेमी छाबड़ा,मनोज पंवार, विनेश तंवर, समेत हजारों लोग मौजूद रहे। उनके पुत्र और बीजेपी के पूर्व जिलाध्यक्ष रूपेंद्र सैनी ने परिवार के संकट की घडी में सभी का आभार व्यक्त किया। संचालन कांति राठी ने किया।पंडित ब्रज बिहारी अत्री ने पूजा अर्चना की।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
46,191SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय