Saturday, May 18, 2024

मेरठ में सीडीए अधिकारी का शव मिलने से सनसनी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ-उत्तर प्रदेश के मेरठ के कंकरखेड़ा क्षेत्र में रविवार सुबह हाइवे पर खाली पड़े बाग में एक सीडीए (रक्षा लेखा महानियंत्रक)अधिकारी का शव मिलने से सनसनी फैल गई।


पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि देहरादून निवासी अंकित पंवार उत्तराखंड के लैंसडाउन में सीडीए अधिकारी के पद पर तैनात थे। वह मेरठ में होने वाली सीडीए अधिकारियों की ट्रेनिंग में शामिल होने मेरठ आये हुए थे और अपने साथियों के साथ सीडीए हॉस्टल में ही रुके हुए थे।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 


मृतक के साथियों ने पुलिस को बताया कि शनिवार रात लोहरी मनाने के बाद तमाम लोग खाना खाकर अपने अपने कमरों में चले गये थे। आज सुबह किसी राहगीर ने कंकरखेड़ा क्षेत्र में स्थित खड़ौली के पास एक शव पड़ा होने की सूचना दी।
मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच की जिसमें शव सीडीए अधिकारी अंकित पंवार का होने का पता चला। सूचना मिलते ही सीडीए के कई अधिकारी मौके पर पहुंचे और शव की शिनाख्त की।


पुलिस उपाधीक्षक अभिषेक पटेल ने बताया कि मौके से फॉरेंसिक टीम ने कुछ सबूत जुटाए हैं। उन्होंने बताया कि मृतक का शव कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। उनका कहना है कि पुलिस टीम इस बात की जांच कर रही है कि अंकित पंवार सीडीए हॉस्टल से हाईवे के सुनसान इलाके में कैसे पहुंचे और उन्हें किसने और क्यों मारा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय