Sunday, May 19, 2024

शिवराज मंत्रिमंडल का आज सुबह विस्तार, तीन विधायक लेंगे मंत्री पद की शपथ!

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

भोपाल । मध्यप्रदेश में शनिवार सुबह 8:45 बजे शिवराज मंत्रिमंडल का विस्तार होने जा रहा है। राजभवन में तीन विधायकों को मंत्री पद की शपथ दिलाई जाएगी। दरअसल, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने शुक्रवार को देर रात राजभवन पहुंचकर राज्यपाल मंगुभाई पटेल से मुलाकात की और इसके बाद शनिवार सुबह कैबिनेट विस्तार होने की जानकारी दी गई।

बताया गया है कि शपथ ग्रहण समारोह सुबह 8.45 बजे राजभवन में होगा। इस संबंध में विधायकों के पास पहुंचा है। शिवराज मंत्रिमंडल में तीन विधायकों को शामिल किया जाएगा। इनमें विंध्य से राजेंद्र शुक्ला, महाकौशल से गौरीशंकर बिसेन और बुंदेलखंड से राहुल लोधी शामिल हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

गौरतलब है कि इस समय मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को मिलाकर मंत्रिमंडल में कुल 31 सदस्य हैं और विधानसभा में विधायकों के कुल संख्या बल के हिसाब से इस समय मंत्रिमंडल में चार पद खाली हैं। इस लिहाज से लम्बे समय से मंत्रिमंडल विस्तार की अटकलें लग रही थीं।

हालांकि, इससे पहले शुक्रवार शाम को जबलपुर में जब मुख्यमंत्री चौहान से यह पूछा गया कि रात 8 बजे मंत्रियों के शपथ ग्रहण की बात चल रही है। कौन-कौन शपथ ले रहे हैं? तब उन्होंने हंसते हुए कहा था कि मैं भी आपसे ही सुन रहा हूं, लेकिन रात में विधायकों को फोन करके सुबह राजभवन पहुंचने को कहा गया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय