Monday, May 27, 2024

रामभक्त और राष्ट्रभक्त सनातन विरोधी गठबंधन को इसी चुनाव में दे देगा जवाब- स्मृति ईरानी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

अमेठी। समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय महासचिव रामगोपाल यादव द्वारा राम मंदिर पर दिए बयान को लेकर केन्द्रीय मंत्री एवं अमेठी से सांसद स्मृति ईरानी ने पलटवार किया है। उन्होंने रामगोपाल पर तीखा हमला बोलते हुए कहा कि सपा सनातन विरोधी है और राम का अपमान करने वालों को इस चुनाव परिणाम में सबक मिल जाएगा।

अमेठी संसदीय सीट से प्रत्याशी स्मृति ईरानी ने पत्रकारों के सवाल का जवाब देते हुए कहा कि सपा शुरूआत से ही सनातन विरोधी है। लेकिन रामगोपाल यादव के मुंह से राम मंदिर का अपमान, जिसके नाम में ही राम और गोपाल हो वह प्रभु की महिमा को न समझे, उनका ये बयान जनता को आक्रोशित करने वाला है। मैं उनसे कहना चाहती हूं कि इसी चुनाव में रामभक्त और राष्ट्रभक्त उनकी सनातन विरोधी गठबंधन को जवाब दे देगा।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उल्लेखनीय है कि सपा प्रवक्ता रामगोपाल यादव ने मंगलवार को इटावा में राम मंदिर के बारे में कहा है कि ‘वह मंदिर बेकार का है। मंदिर ऐसे नहीं बनते। राम मंदिर का नक्शा ठीक नहीं बना है। वास्तु के हिसाब से ठीक नहीं बनाया गया है। उन्होंने खुद को सबसे बड़ा राम भक्त और अपना नाम में राम होने से खुद को राम बताया था। उनके इस बयान को हिन्दू संगठनों एवं संतों द्वारा सनातन का अपमान और ठेस पहुंचाने वाला बताया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
51,314SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय