Thursday, May 9, 2024

सैकड़ों हिंदू देवी देवताओं के नाम से संचालित दूसरे समाज के लोगों द्वारा चलाए जा रहे ढाबा संचालकों को स्वामी यशवीर महाराज की चेतावनी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। जनपद में स्थित नेशनल हाईवे 58 पर बड़ी संख्या में हिंदू देवी देवताओं के नाम लिखकर चलाए जा रहे हैं। जहा होटल ढाबे ,नेशनल हाईवे 58 थाना खतौली, रतनपुरी से लेकर नई मंडी, छपार और पुरकाजी तक हाईवे के दोनों तरफ मुस्लिम समाज के लोगों द्वारा तमाम होटलों पर हिंदू देवी देवताओं के नाम सहित हिंदू नाम लिखकर चलाए जा रहे हैं होटल ढाबे,मुजफ्फरनगर के बघरा स्थित योग साधना आश्रम के महंत स्वामी यशवीर महाराज की जिला पुलिस प्रशासन सहित इन होटल संचालकों को दो टूक चेतावनी दी है और कहा कि सप्ताह भर के अन्दर हटा लें हिंदू देवी देवताओं के नाम व् बोर्ड। मुस्लिम नाम से चलाएं खूब अपने होटल,ढाबे हमे कोई ऐतराज नही। स्वामी यशवीर महाराज ने कहा कि अब यह कतई भी बर्दाश्त नहीं होगा, सप्ताह भर के अंदर यदि उक्त बोर्ड नहीं हटाए और ना ही जिला पुलिस प्रशासन ने हटाए तो हम लोग जबरन इनको हटाएंगे। स्वामी यशवीर का आरोप है कि हिंदू देवी देवताओं के नाम से और हिंदू नाम से संचालित ढाबों में हिंदू समाज के लोगों से धोखाधड़ी हो रही है।

दरअसल आज बघरा स्थित योग साधना आश्रम के स्वामी यशवीर जी महाराज ने एक बयान जारी करते हुए बताया कि मुस्लिम होटल संचालकों को होटल का नाम मुस्लिम ही लिखने की चेतावनी दी गई है ।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

योग साधना के महंत स्वामी यशवीर महाराज ने कहा की मुजफ्फरनगर से लेकर हरिद्वार तक कई सारे होटल मुस्लिम समाज के लोगों के हैं लेकिन वे लोग अपने होटलों का नाम सनातन धर्म के देवी-देवताओं के नाम पर व हिंदू नाम पर रखते हैं जिससे की हिंदू यात्रीगण भ्रमित होकर उनके यहां भोजन कर लेते हैं।

यह उन हिंदू यात्रीयो के साथ बहुत बड़ा धोखा है क्योंकि अधिकतर हिंदू शाकाहारी होते हैं और मुसलमान मांसाहारी होता है और जिन बर्तनों में मांस अंडे बनाता है  उन्हीं बर्तनों में भोजन बना कर हिंदू यात्रियों को खिलाया जाता है।

उन्होंने कहा कि ऐसा भी हो सकता है की शाकाहारी हिंदुओं का धर्म भ्रष्ट करने के लिए भोजन में गौ माता का मांस मिला कर खिला देतेे हो क्योंकि इन लोगों पर रत्ती भर भी विश्वास नहीं किया जा सकता सभी लोग मीडिया के माध्यम से देख चुके हैं कि हिंदुओं के करने वाले भोजन में इन लोगों के द्वारा थूकने ,मूत्र करने व नाली का गंदा पानी तक मिलाने की घटनाएं हो चुकी है।हम प्रशासन से मांग करते हैं कि ऐसे मुस्लिम संचालकों के होटल से हिंदू नाम के बोर्ड उतारकर मुस्लिम नाम के बोर्ड लगाए।

उन्होंने कहा की 7 दिन का समय है मुस्लिम होटल संचालक अपने मुसलमान नाम के बोर्ड लगा ले या प्रशासन इनके होटलों पर लगे बोर्ड हटा दे यदि नहीं हटायें  गये तो 7 दिन बाद हम स्वयं मुस्लिम होटलों पर लगे हिंदू नाम के बोर्ड हटा देंगे ।

उन्होंने कहा की यह स्पष्ट चेतावनी है होटल चलाने है तो मुसलमान नाम से खूब चलाओ हिंदू नाम से होटल किसी भी कीमत पर चलने नहीं दिये जाएंगे उन्होंने कहा की यदि सनातन धर्म में इतनी ही आस्था है तो सनातन धर्म में घर वापसी करके खूब सनातन धर्म के देवी देवताओं के चित्र व नाम लिखकर होटल संचालित करें हमे कोई ऐतराज नही ।।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय