Sunday, May 19, 2024

मेरठ में रास्ते को लेकर हुई फायरिंग में गांव में तनाव, आरएएफ तैनात

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। काजमाबाद गून गांव में रास्ते के विवाद में रात हुई फायरिंग की घटना के बाद तनाव है। एहतियात के तौर पर आरआरएफ तैनात कर दिया गया। इसी के साथ चार आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लिया गया है। गांव में हर तरफ सन्नाटा पसरा हुआ है। लोग घरों में कैद हैं।

दरअसल, काजमाबाद गून निवासी कुंवरपाल का पांच दशक से रास्ते को लेकर दलित पक्ष से विवाद चल रहा है। हाईकोर्ट से फैसला कुंवरपाल के पक्ष में आया तो उसने रास्ते की शुक्रवार को डोलबंदी कर दी थी। डोलबंदी को देख दलित पक्ष की और से काफी लोग एकत्र हो गए। इसके बाद दोनों पक्षों के बीच  मारपीट शुरू हो गई। दलित पक्ष की ओर से फायरिंग शुरू कर दी गई। जिसमें एक गोली कुंवरपाल के भतीजे रविंद्र के हाथ में लग गई थी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उसे उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जांच के बाद पुलिस ने इस मामले में राजन, मुनेश, रामपाल व सचिन को गिरफ्तार कर लिया। एसपी सिटी पीयूष सिंह ने बताया कि सुरक्षा के मद्देनजर गांव में पुलिस और आरआरएफ को तैनात किया गया है। इसके अलावा गांव में गश्त भी की जा रही है। गांव में तनाव बना है। दोनों पक्ष के लोगों ने एक दूसरे के इलाकों में निकलना बंद कर दिया है। गांव की गलियों में सन्नाटा पसरा हुआ है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय